Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Lok Sabha Election 2019 : शाहनवाज हुसैन बोले, 'पीएम मोदी की लहर' में भाजपा 301 सीट जीतेगी, बिहार के लिए किया ये दावा

भाजपा के वरिष्ठ नेता शाहनवाज हुसैन ने दावा किया है कि पार्टी अपने दम पर 301 लोकसभा सीट जीतेगी जबकि बिहार में राजग 40 में से 39 सीटों पर जीत दर्ज करेगा। उन्होंने कहा कि इस बार देश भर में चल रही ‘मोदी लहर' और ‘पूरे विपक्ष के खिलाफ चल रही हवा' के कारण भाजपा का प्रदर्शन और बेहतर होगा।

Lok Sabha Election 2019 : शाहनवाज हुसैन बोले,

भाजपा के वरिष्ठ नेता शाहनवाज हुसैन ने दावा किया है कि पार्टी अपने दम पर 301 लोकसभा सीट जीतेगी जबकि बिहार में राजग 40 में से 39 सीटों पर जीत दर्ज करेगा। उन्होंने कहा कि इस बार देश भर में चल रही 'मोदी लहर' और 'पूरे विपक्ष के खिलाफ चल रही हवा' के कारण भाजपा का प्रदर्शन और बेहतर होगा।

पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता हुसैन ने कहा कि देश भर में 'मोदी लहर' चल रही है, रविवार को यहां लोग उसी मोदी लहर पर सवार होकर और पिछले पांच वर्षों में प्रधानमंत्री के विकास कार्यों को ध्यान में रखते हुए वोट करेंगे। पूर्व केंद्रीय मंत्री ने कहा कि 2014 में लोगों ने मोदी को गुजरात के मुख्यमंत्री के प्रदर्शन और संप्रग के मनमोहन सिंह के विकल्प के तौर पर वोट दिया था।

2014 में मोदी ने लोगों से 272 से अधिक सीट देने के लिए कहा था लेकिन लोगों ने उन्हें 283 सीट दिए। हुसैन ने कहा कि लेकिन इस बार भाजपा अपने दम पर 301 सीटों पर जीत दर्ज करेगी। बिहार में हम (राजग) काफी अच्छी स्थिति में हैं और 40 में से हम 39 सीटों पर जीत दर्ज करेंगे क्योंकि जद यू की मौजूदगी के कारण भाजपा नीत गठबंधन राज्य में काफी मजबूत स्थिति में है।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर 'द टाइम' पत्रिका की हालिया कवर स्टोरी को खारिज करते हुए भाजपा नेता ने कहा कि यह देश का अपमान है क्योंकि यह प्रधानमंत्री के खिलाफ लिखा गया है।

Next Story
Top