Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

कुछ नहीं सब झूठा है, मोदी ने लूटा है: राहुल गांधी

राहुल गांधी ने आज बिहार के समस्तीपुर में सार्वजनिक रैली को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तीखा हमला किया है।

कुछ नहीं सब झूठा है, मोदी ने लूटा है: राहुल गांधी

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने लोकसभा चुनाव 2019 के चौथे चरण के लिए जमकर चुनाव प्रचार कर रहे हैं। राहुल गांधी ने आज बिहार के समस्तीपुर में सार्वजनिक रैली को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तीखा हमला किया है।

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर तीखा हमला बोलते हुए कहा कि चौकीदार ने जनता से 15 लाख रुपये का झूठ बोला है। नरेंद्र मोदी ने जनता को बहुत लूटा और 15 चोरों की पैसे दे दिया।

राहुल गांधी ने आगे कहा कि NYAY येाजना का सबसे ज्यादा फायदा बिहार की जनता को होगा। पीएम मोदी ने 15 चोरों को पैसे दिए मैं आपको पैसे दूंगा। मैं 25 करोड़ लोगों के अकाउंट में पैसे डालना चाहता हूं। उन्होंने आगे कहा कि देश में 45 साल में सबसे ज्यादा बेरोजगारी है, हम 10 लाख युवाओं को पंचायत में रोजगार देंगे।

राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर निशाने पर लेते हुए कहा कि कुछ नहीं सब झूठा है, मोदी ने लूटा है। मोदी ने गरीबों, मजदूरों और छोटे दुकानदारों पर सर्जिकल स्ट्राइक किया है। हम आम बजट से पहले किसानों के लिए बजट लाएंगे। 2019 में जनता भाजपा का जवाब देने जा रही है।

Next Story
Top