Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

पटना के गर्ल्स हॉस्टल में रोज चलती थी शराब पार्टी, वीडियो वायरल होने के बाद मामला दर्ज

राज्य में शराबबंदी के बावजूद जगह-जगह शराब मिलने की खबरें सामने आ ही जाती हैं। ताजा मामला पटना के खजांची रोड स्थित एक गर्ल्स हॉस्टल का है जहां रोज शराब की महफिल सजती थी।लड़कियों ने इसका वीडियो बना लिया और उसे वायरल कर दिया।

पटना के गर्ल्स हॉस्टल में रोज चलती थी शराब पार्टी, वीडियो वायरल होने के बाद मामला दर्ज

राज्य में शराबबंदी के बावजूद जगह-जगह शराब मिलने की खबरें सामने आ ही जाती हैं। ताजा मामला पटना के खजांची रोड स्थित एक गर्ल्स हॉस्टल का है जहां रोज शराब की महफिल सजती थी। इससे तंग आकर लड़कियों ने इसका वीडियो बना लिया और उसे वायरल कर दिया।

दरअसल शशि गर्ल्स हॉस्टल में रोज शराब की महफिल सजती थी। शुक्रवार की रात जब हॉस्टल संचालक का भाई और तीन अन्य लोग शराब पी रहे थे तभी हॉस्टल की लड़कियों ने इसका वीडियो बना लिया। इसके बाद यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा।



इसकी सूचना मिलते ही डीएसपी सुरेश कुमार और पीरबहोर पुलिस ने हॉस्टल में छापेमारी की। हॉस्टल के दो गार्डों को हिरासत में ले लिया और लड़कियों से भी पूछताछ की। वहीं हॉस्टल संचालक राजेश सहाय और उसका भाई अभिषेक वहां से फरार हो गए।

पीरबहोर थानाध्यक्ष के मुताबिक संचालक और उसकी पत्नी संध्या सहाय, भाई अभिषेक और चुन्नू पर मामला दर्ज किया गया है। हॉस्टल में रहने वाली लड़कियों ने पुलिस के बताया कि अभिषेक आए दिन यहां कुछ बाहरी लोगों के साथ शराब पीता है। देर रात तक हर रोज हॉस्टल में शराब पार्टी चलती थी। लड़कियों ने इसकी शिकायत हॉस्टल संचालक और उसकी पत्नी को भी दी लेकिन समस्या का कोई समाधान नहीं निकला।



इसके बाद शुक्रवार की रात जब अभिषेक शराब पी रहा था तभी सभी लड़कियां नीचे आ गईं। वह लड़कियों के सामने भी शराब पीता रहा। इसके बाद लड़कियों ने घटना का पूरा वीडियो बना लिया।

खबरों के मुताबिक खजांची रोड पर राजेश किराए के मकान पर गर्ल्स हॉस्टल चलाता था। राजेश और उसका भाई अभिषेक इस हॉस्टल को चलाते हैं। मकान सीबीआई पटना के रिटायर्ड डीएसपी का है।

Next Story
Top