Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

लालू बने क्रिकेटर, कहा- फ्रंट फुट पर होगा BJP से मुकाबला

बिहार में राजद, जेडीयू और कांग्रेस ने मिलकर महागठबंधन बनाया था। इसके बाद उन्हें वहां चुनाव में सफलता मिली थी।

लालू बने क्रिकेटर, कहा- फ्रंट फुट पर होगा BJP से मुकाबला

राष्ट्रीय जनता दल (राजद) प्रमुख लालू प्रसाद यादव ने शनिवार को एक मजेदार ट्वीट करते हुए सभी गैर भाजपाई दलों को साथ आने का न्योता दिया हैं।

लालू ने अपने इस ट्वीट में लिखा हैं कि "सभी ग़ैर-भाजपाई दलों को 27अगस्त,गांधी मैदान,पटना में BJP के ख़िलाफ़ फ्रंट-फूट पर बल्लेबाजी कर छक्के छुड़ाने के लिए सादर आमंत्रित करता हूँ।"

राजद प्रमुख लालू यादव पिछले लोकसभा चुनाव के बाद से ही सभी गैर भाजपी डालो को साथ लेन कि कोशिशे करैत रहे हैं।

हालांकि बिहार विधान सभा चुनाव में उन्हें इसका फ़ायदा भी मिला। बिहार में राजद, जेडीयू और कांग्रेस ने मिलकर महागठबंधन बनाया था। इसके बाद उन्हें वहां चुनाव में सफलता मिली थी।

आपको बता दें कि राष्ट्रीय जनता दल के मुखिया लालू प्रसाद यादव अभी बेनामी संपत्ति घोटाले में फंसे हैं। इस मामले में अभी कुछ दिन पहले उन्होंने सफाई पेश करते हुए कहा था कि हमने कुछ भी गलत नहीं किया है। लालू ने अपनी बेटी मीसा पर लगे आरोपों पर कहा कि इसका जवाब वो खुद देंगी।

उन्होंने कहा, 'मैं, मेरी पत्नी और मेरे बेटे हर साल आयकर रिटर्न भरते हैं। मैंने अपनी संपत्ति का पूरा ब्यौरा इलेक्शन कमीशन को दिया है। हमारे पास छुपाने के लिए कुछ भी नहीं है। सब खुला हुआ है। हमने जो भी किया वो कानून के तहत किया है। चाहे वो शेयर लेने का मामला हो या फिर जमीन खरीदने का। इनकम टैक्स के पास हमारे सारे रिकॉर्ड मौजूद है।

इसके साथ ही लालू यादव ने जानकारी दी कि उनकी संपत्ति का पूरा ब्यौरा ऑनलाइन मौजूद है। लालू ने कहा, "मुझे फंसाने के लिए ये बीजेपी की साजिश हैं।"

लालू ने बीजेपी पर हमला बोलते हुए पूछा कि अभी तक मेरे 22 ठिकानों पर मारे गए छापों की जानकारी कहां है?

लालू ने कहा कि छापेमारी की जो खबर सामने आई है वो भी गलत है। आईटी ने मेरे किसी भी ठिकाने पर छापेमारी नहीं की है।

लालू ने बीजेपी को निशाने पर लेते हुए कहा कि हमारे खिलाफ ये जांच बीजेपी ने करवाई है। उन्होंने कहा कि अगर उन्हें डराने की कोशिश की गई तो वो बीजेपी को कुर्सी की उखाड़ फेंकेंगे।

Next Story
Top