Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

JDU-BJP गठबंधन पर पहली बार प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बोले लालू, नीतीश को बताया हत्यारा

लालू ने कहा कि नीतीश कुमार अवसरवादी नेता निकले।

JDU-BJP गठबंधन पर पहली बार प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बोले लालू, नीतीश को बताया हत्यारा

चारा घोटाला के मामले में गुरूवार को लालू प्रसाद यादव की अदालत में पेशी हो रही है । रांची के सीबीआई कोर्ट में लालू यादव की पेशी है। लालू यादव इस समय अदालत के परिसर में हैं। लालू प्रसाद पेशी के बाद बाद अदालत से बाहर आकर प्रेस कॉंंफ्रेंस कर रहे हैं। लालू ने कहा JDU-BJP के गठबंधन पर कहा कि गांव-गांव के लोग नाराज हैं। लालू ने नीतीश पर तंज करते हुए कहा कि नीतीश तो गांधी जी हैं। गांधी ने देश को जोड़ा था लेकिन आरएसएस के लोगों ने गांधी की हत्या की और अफसोस की आज गांधी हमारे बीच नहीं हैं।

इसे भी पढ़ें:राहुल ने नीतीश को बताया धोखेबाज, नीतीश ने दिया करारा जवाब

लालू यादव ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने अच्छे दिन का झांसा दिया और कालाधन लाने का ढोंग रचा है। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने लोगों के खातों मों 15 लाख डालने का ढोंग रचा और जनता को बेवकूफ बनाया।

लालू ने कहा कि पीएम मोदी ने कहा थी कि नीतीश कुमार के डीएनए में खोट है। उन्होंने कहा कि हमारी पार्टी सत्ता की लोभी नहीं है। लालू ने कहा कि चुनाव में मोदी ओछी बातें करते हैं और जनता को बेवकूफ बनाते हैं। लालू ने कहा नीतीश ने तो मुझे कभी फोन भी नहीं किया और जो दोस्त होता है वो मुश्किलों में भी काम आता है।

लालू ने कहा कि नीतीश ने सांप्रदायिक ताकतों से समझौता न करने की बात कही थी और नीतीश ने भी चुनावों के दौरान ढोंग रचा। लालू ने कहा कि नीतीश कुमार अवसरवादी नेता निकले।

इसे भी पढ़ें: 6 महीने पहले ही नीतीश ने दिए थे बीजेपी से हाथ मिलाने के संकेत, देखिए वीडियो

लालू ने कहा कि नीतीश नकली इमेज बनाकर प्रचार करवाते थे। उन्होंने कहा कि अगर मुझे लालच होता तो मैं नीतीश को सीएम न बनाता। लालू ने कहा कि बिहार में दारू पर प्रतिबंध लगाने के नाम पर नाताश ने ढोंग रचा है और नीतीश ने शराबबंदी न बंद करने की बात कही थी।

लालू ने कहा नीतीश और भाजपा के बीच मैच फिक्स था। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार का सांप्रादायिकता के खिलाफ प्रचार ढोंग था। लालू ने कहा कि नीतीश ने सुशील मोदी को चेहरा बनाकर ढोंग रचा और बीजेपी से मिलकर सीबीआई से केस दर्ज कराया। लालू ने कहा कि नीतीश ने मुझसे छल किया है। लालू ने कहा कि नीतीश पहले ही अमित शाह से मिल चुके थे।

लालू ने कहा कि भारतीय मीडिया विपक्ष से ही लड़ रही है। लालू ने कहा कि अमित शाह सुपर एडिटर हैं वो मीडिया को बताते हैं क्या बोलना है क्या नहीं इसमें रिपोर्टर की गलती नहीं है। उन्होंने कहा कि कुछ मीडिया ओनर्स ने भाजपा से सुपारी ले रखी है।

लालू ने कहा कि मैनें नीतीश को कहा कि भोले शंकर की तरह राज करो लेकिन वो तो भस्मासुर निकला। लालू ने कहा कि हमारे गठबंधन को भाजपा के खिलाफ वोट मिला था। लालू ने कहा नीतीश कुमार कुर्सी का लालची है और भाजपा के कफन में जेब नहीं झोला है। लालू ने कहा नीतीश को नेता चुना जाना चाहिए था मुख्यमंत्री नहीं।

लालू ने कहा कि बिहार में सबकुछ आनन -फानन में किया गया है और हमारी लड़ाई जारी रहेगी और हम सुप्रीम कोर्ट में जाने पर विचार कर रहे हैं। लालू ने कहा कि नीतीश के ऊपर मर्डर का केस है। लालू ने कहा कि नीतीश ने कांग्रेस के सीताराम सिंह की हत्या की। उन्होंने कहा कि 16 नवंबर 1991 को सीताराम की हत्या हुई।

लालू ने कहा कि नीतीश ने हलफनामे में मर्डर की बात मानी।

Next Story
Top