Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

ऐश्वर्या राय से ब्याह रचाएंगे ''लालू के तेज''

चंद्रिका राय बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री दरोगा राय के बेटे और सारण के परसा विधानसभा क्षेत्र से राष्ट्रीय जनता दल के विधायक हैं।

ऐश्वर्या राय से ब्याह रचाएंगे

राष्ट्रीय जनता दल 'आरजेडी' के प्रमुख लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव को दुल्हनिया पसंद आ गयी है। लालू प्रसाद यादव ने अपने बेटे की शादी अपने ही दल के पूर्व मंत्री चंद्रिका राय की बिटिया ऐश्वर्या राय के साथ शादी करने की हामी भर दी है।

चंद्रिका राय बिहार के पूर्व सीएम दरोगा राय के बेटे और सारण के परसा विधानसभा क्षेत्र से राष्ट्रीय जनता दल के विधायक हैं। मीडिया में आईं खबरों के मुताबिक 18 अप्रैल को पटना के होटल मौर्या में रिंग सेरेमनी और 12 मई में शादी होगी।

जानिए कौन हैं लालू के होने वाले रिश्तेदार चंद्रिका राय

चंद्रिका राय बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री दरोगा राय के बेटे और सारण के परसा विधानसभा क्षेत्र से राष्ट्रीय जनता दल के विधायक हैं। आपको बता दें कि दरोगा राय बिहार के 10वें मुख्यमंत्री थे।

मंत्री चंद्रिका राय के तीन बच्चे है जिनमें दो बेटियां और एक बेटा है। लालू के बेटे तेज प्रताप यादव की शादी मंत्री की बड़ी बेटी ऐश्वर्या राय के साथ होगी।

तेज प्रताप यादव बयानों की वजह से सुर्खियों में रहते हैं

लालू प्रसाद यादव के बेटे तेज प्रताप यादव अपने बयानों की वजह से सुर्खियों में रहते हैं। बिहार के उप मुख्यमत्री सुशील मोदी के बेटे की शादी के मौके पर जब पूछा उनकी शादी के बारे मे पूछा गया कि वे कब शादी करेंगे। इस पर उन्होंने कहा था कि वे सुशील मोदी को अपने लिए दुल्हन ढूंढने की जिम्मेदारी देते हैं।

Next Story
Top