Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

लालू-नीतीश की दोस्ती में दरार, कभी भी टूट सकता है गठबंधन

डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव को लेकर राजद और जेडीयू में लगातार दूरियां बढ़ती ही जा रही है।

लालू-नीतीश की दोस्ती में दरार, कभी भी टूट सकता है गठबंधन

बिहार के महागठबंधन में जारी तनाव के बीच राष्ट्रीय जनता के सुप्रीमो लालू यादव ने साफ कर दिया है कि डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव अपने पद से इस्तीफा नहीं देंगे।

इसे भी पढ़ेंः- जेडीयू ने लालू परिवार को दी चेतावनी, कहा- 80 सीटों का घमंड ना करे

लालू यादव ने शुक्रवार की रात पत्रकारों से बात करते हुए साफ किया कि तेजस्वी के इस्तीफे का कोई सवाल ही पैदा नहीं होता है। उन्होंने कहा कि हम अपनी तरफ से महागठबंधन में कोई आंच नहीं आने देंगे। लेकिन किसी और को कुछ करना है तो वह करें।

उन्होंने कहा कि सीबीआई के द्वारा केस दर्ज कर लेने से कोई क्यूं अपने पद से इस्तीफा देगा, अभी तो आरोप सिद्ध भी नहीं हुए हैं।

इसे भी पढ़ेंः- तेजस्वी के सुरक्षाकर्मियों ने की पत्रकारों की धुनाई, वीडियो वायरल

बता दें कि बिहार की सियासत में मचे घमासान के बीच लालू यादव ने सीबीआई की विशेष अदालत से एक दिन की छुट्ठी लेकर 13 जुलाई को पटना पहुंचे थे।

यहां अपने आवास पर पार्टी के वरिष्ठ नेताओं और कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष और राज्य सरकार में मंत्री आशोक चौधरी से गठबंधन को लेकर बात किए।

नहीं हुई सोनिया से बात

बिहार की राजनीति में मचे भूचाल को शांत करने को लेकर कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी फोन पर हुई बात को लेकर लालू यादव ने कहा कि सोनिया से मेरी कोई बात नहीं हुई है, हां अगर सीएम नीतीश कुमार से बात हुई होगी तो मैं यह बात नहीं जानता।

इसे भी पढ़ेंः- तेजस्वी का BJP पर हमला, कहा- पिछड़े परिवार से होने की वजह से मेरे खिलाफ साजिश रचा जा रा है

गौरतलब है कि भ्रष्टचार के मामले में डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव के फंसने के बाद जेडीयू डिप्टी सीएम से सफाई की मांग कर रही है। जेडीयू ने साफ कर दिया है कि भ्रष्टचार के मामले पार्टी किसी से भी कोई समझौता नहीं करेगी।

Next Story
Top