Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

मिट्टी घोटालाः लालू ने जमीन और मॉल को माना अपना

बिहार के पूर्व सीएम लालू ने कहा कि कौन पिता नहीं चाहता है कि उसके बेटे का भविष्य अच्छा न हो।

मिट्टी घोटालाः लालू ने जमीन और मॉल को माना अपना

मिट्टी घोटाले के आरोपों में घीरे बिहार के पूर्व सीएम और राजद सुप्रीमो लालू यादव ने स्वीकार किया है कि जिस ज़मीन पर मॉल बन रहा है वो उनके बेटों के नाम पर है।

उन्होंने कहा कि यह जमीन उनके ही पार्टी के सांसद प्रेम गुप्ता ने उनके बेटों के नाम की है। कहा कौन पिता नहीं चाहता है कि उसके बेटे का भविष्य अच्छा न हो। उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि उनके परिवार को विरोधियों के द्वारा बदनाम करने की साजिश है।

लालू यादव ने कहा कि बीजेपी के द्वारा मिट्टी घोटाले का आरोप लगाने पर जब वह गलत साबित हो गई तो अब ये लोग मॉल के नाम पर पार्टी, हमारी पत्नी और बच्चों पर चोट कर रहे हैं।

लालू ने कहा कि 2014 तक डिलाइट के शेयर इनकम टैक्स के प्रावधान के तहत राबड़ी देवी ने खरीदा। उस समय वो किसी पद पर नहीं थी। राबड़ी देवी ने अपने बेटों को इसमें शेयर दी और इसकी जानकारी दोनों ने चुनाव से पहले हलफनामे में भी दी।

उन्होंने कहा कि मॉल के कुछ शेयर तेज प्रताप और तेजस्वी यादव के पास है जिन्हें राबड़ी देवी ने गिफ्ट में कुछ शेयर दिया था। उन्होंने कहा कि सुशील मोदी को पार्टी में कोई नहीं पूछ रहा है।

राजद सुप्रीमो ने कहा कि मोदी बीजेपी की राजनीति में लगातार साइड लाइन करने की वजह से परेशान हैं। इसलिए वह बीजेपी आलाकमान की नजर में आने के लिए लालू परिवार पर लगातार हमला करने से कोई गुरेज नहीं कर रहे हैं।

वहीं लालू यादव की सफाई देने के बाद सुशील मोदी फिर से मीडिया के सामने आए और नीतीश कुमार सरकार से मांग कि की वे लालू यादव के दोनों बेटों को उनके पद से बर्खास्त करें। साथ कहा कि अन्य बेनामी सम्पति भी सार्वजनिक करें नहीं तो मेरे पास सारे कागजात हैं और मैं खुद इसे सार्वजनिक करूंगा।

Next Story
Top