Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

मैं पहले से ही जानता हूं नीतीश कुमार राजनीति के पलटूराम हैं: लालू

लालू ने कहा कि मेरे सामने सुशील मोदी हाफ पैंट में घुमता था।

मैं पहले से ही जानता हूं नीतीश कुमार राजनीति के पलटूराम हैं: लालू

राष्ट्रीय जनता दल के सुप्रीमो और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू यादव ने एक बार फिर से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला बोला है।

लालू यादव पटना में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि मैं नीतीश कुमार से सीनियर हूं और उसे शुरू से ही जानता हूं। वह राजनीति के पलटूराम हैं। वह कल तक मोदी को गाली देते थे और आज मोदी का जय जयकार करने लगे हैं।
बताया कि मैंने ही नीतीश कुमार को जेपी आंदोलन के दौरान राजनीति में लाया था। और आज नीतीश कुमार राजनीति में जो कुछ भी है मेरी वजह से है।
उन्होंने कहा कि जिस वक्त मैंने राजनीतिक करियर की शुरुआत की थी उस समय बिहार के डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी हाफ पैंट में घुमता था।
पूर्व सीएम ने कहा कि नीतीश कुमार सत्ता के लालची हैं। वो भूल गए हैं कि उनकी हैसियत क्या थी। दो-दो बार विधायक का चुनाव हारा साथ ही लोकसभा का भी चुनाव हारा है।
लालू ने कहा कि मैं नहीं चाहता था कि इस धोखेबाज नेता को आगे किया जाए, इस पर भरोसा मुझे शुरू से ही नहीं रहा है, लेकिन मुलायम जी के कहने पर मैंने सीएम बनाया था।
नीतीश कुमार हमारे लड़के का बलि चढ़ाना चाहते थे। लालू यादव ने कहा कि जब सीएम नीतीश कुमार ने देखा कि डिप्टी सीएए तेजस्वी यादव बिहार में अच्छा काम कर रहे हैं और उनकी कामों की सराहना होने लगी तो इनता कान खड़ा हो गया।
Next Story
Top