Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

लालू ने BJP को दिया सुनहरा ऑफर, मदद के बदले गिरा देंगे सरकार

लालू के कुछ वरिष्ठ सहयोगियों ने बीजेपी के कुछ वरिष्ठ नेताओं के साथ मुलाकात की।

लालू ने BJP को दिया सुनहरा ऑफर, मदद के बदले गिरा देंगे सरकार
X

भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता और पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने दावा एक अंग्रेजी अखबार इकनॉमिक टाइम्स को दिए इंटरव्यू में बताया कि लालू के कुछ वरिष्ठ सहयोगियों ने बीजेपी के कुछ वरिष्ठ नेताओं के साथ मुलाकात की।

इस दौरान राजद नेताओं ने उनसे बेनामी संपत्ति मामले में मदद की अपील की। इस मदद के बदले में उन्होंने बीजेपी नेताओं से बिहार में नितीश सरकार को गिरा देने के ऑफर की पेशकश की।

इकनोमिक टाइम्स ने इंटरव्यू के दौरान पूछा कि बिहार में आपकी पार्टी की हार के 17 महीनों बाद महागठबंधन को आप कहां पाते हैं?...तो सुशील मोदी ने जवाब दिया कि पहले दिन से ही नीतीश कुमार-लालू प्रसाद का गठबंधन आसान नहीं रहा है। उनके बीच कोई मेल नहीं है। ना तो उनकी केमिस्ट्री अच्छी है, न उनकी सोच मिलती है।

उन्होंने बताया कि, 17 महीनों की सरकार में कई मुश्किलें रहीं। यह सरकार अब तक आपसी झगड़े की वजह से कोई बोर्ड या कमीशन नहीं बना पाई है। पिछले 9 महीनों से सारे ट्रांसफर, पोस्टिंग लटके हुए हैं, क्योंकि कई सारे दागी अफसरों की तैनाती लालू अपने हिसाब से कराना चाहते हैं।'

उन्होंने कहा, 'मैं नीतीश का मिजाज और उनकी कार्यशैली जानता हूं, वह लालू के साथ कभी सहज नहीं हो सकते। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पाकिस्तान दौरे, सर्जिकल स्ट्राइक, नोटबंदी जैसे बड़े कदमों का नीतीश समर्थन कर चुके हैं। अब उन्होंने बीजेपी के राष्ट्रपति उम्मीदवार रामनाथ कोविंद का भी समर्थन किया है। उन्होंने कांग्रेस को संदेश दिया है कि वह उनकी हां में हां मिलाने वाले नहीं है।'

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story