Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

लालू ने प्याज की बढ़ती कीमतों पर मोदी और नीतश सरकार पर निशाना साधा, बोले- पिअजवा अनार हो गईल बा...

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (जेडीएस) के चीफ लालू प्रसाद यादव ने प्याज की बढ़ती कीमतों को लेकर मोदी सरकार और नीतीश कुमार सरकार पर तंज कसा है।

लालू ने प्याज की बढ़ती कीमतों पर मोदी और नीतश सरकार पर निशाना साधा, बोले- पिअजवा अनार हो गईल बा...लालू प्रसाद यादव

भारत में वर्तमान समय में प्याज ने लोगों के आसू निकाले हुए है। तमाम कोशिशों के बाद भी प्याज की महंगाई थमने का नाम नहीं ले रही है। आमजन पर प्याज की बढ़ी हुई कीमतों की मार पड़ रही है।

इसी बीच बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (जेडीएस) के चीफ लालू प्रसाद यादव ने प्याज की बढ़ती कीमतों को लेकर मोदी सरकार और नीतीश कुमार सरकार पर तंज कसा है।

इसके अलावा उन्होंने केंद्रीय खाद्य आपूर्ति मंत्री रामविलास पासवान को भी घेरा है। जेडीएस चीफ लालू प्रसाद यादव ने ट्वीट करते हुए लिखा कि मोदी-पासवान-नीतीश राज में फिर.. पिअजवा अनार हो गईल बा...। लालू यादव का कहना है कि प्याज की कीमतें अनार की कीमतों के करीब पहुंच गई हैं।

100 के करीब पहुंचे प्याज के दाम

गौरतलब है कि भारत के हिस्सों में प्याज करीब 100 रुपए प्रति रुपए किलों बिक रही है। बिहार की राजधानी पटना के बाजार में प्याज की कीमतों में उछाल देखा गया है। यहां पर प्याज लगभग 90-100 रुपए प्रतिकिलो बिक रही है।

बताया जा रहा है कि बेमौसम बारिश की वजह से राज्यों में प्याज की कीमतों में वृद्धी हुई है। देश की राजधानी दिल्ली से लेकर कोलकाता और चेन्नई तक प्याज 100 से 120 रुपये किलो तक के दामों पर लोगों की किचन में पहुंच रही है। विशेषज्ञों का मानना है कि अगर मंडियों में प्याज की सप्लाई नहीं बढ़ती तो कीमतें और बढ़ सकती हैं।

Next Story
Top