Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

लालू ने नीतीश पर साधा निशाना, कहा- BJP के ब्लैकमेल से डर गए

लालू ने कहा कि इस रैली को दिल्ली में नहीं होने दिया गया।

लालू ने नीतीश पर साधा निशाना, कहा- BJP के ब्लैकमेल से डर गए

राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव ने भागलपुर में सृजन घोटाले के खिलाफ रैली के दौरान पीएम नरेंद्र मोदी और नीतीश कुमार पर जमकर निशाना साधा। लालू ने कहा कि सृजन घोटाले में नीतीश कुमार बुरी तरह से फंस चुके हैं। इसी बात का फायदा उठाकर भारतीय जनता पार्टी ने उन्हें ब्लैकमेल किया।

उन्होंने कहा कि ब्लैकमेल होने के कारण नीतीश महागठबंधन तोड़कर एनडीए में शामिल हो गए लेकिन मैं नरेंद्र मोदी की चालों से डरने वाला नहीं। उन्होंने कहा कि मैं 20 सालों से केस लड़ रहा हूं और मोदी को धूल चटाकर दम लूंगा।
लालू ने कहा कि इस रैली को दिल्ली में नहीं होने दिया गया। सीबीआई का इस्तेमाल किया गया और मुझे और तेजस्वी को दिल्ली आने का समन भेजा गया। लालू ने नीतीश पर प्रहार करते हुए कहा कि हमने उसे बिहार की गद्दी सौंप दी। हमने वही किया जो कहा था। लोग मुझे पुत्र मोही कहते हैं लेकिन ऐसा होता तो मैं तेजस्वी को मुख्यमंत्री बनाने पर जोर देता।
सभा को संबोधित करते हुए लालू के पुत्र तेजस्वी ने कबा कि इस सभा का नाम सृजन के दुर्जनों का विसर्जन रखा गया है पटना की भाजपा भगाओ देश बचाओ रैली में हमने एलान किया था कि बिहार के हर जिला में जाकर सृजन के दुर्जनों का पर्दाफाश करेंगे। भागलपुर में ही इस घोटाले की शुरूआत हुई है। करीब 2000 करोड़ का घोटाला हुआ है।
उन्होंने कहा कि आज बिहार की सरकार सत्ता के नशे में अंधी है। नीतीश, सुशील मोदी, शहनवाज, निशिकांत सभी ने मिलकर खजाना लूटा। तेजस्वी तो एक बहाना था, असली मकसद तो बीजेपी की गोद में जाना था। सृजन घोटाले को छुपाना था। जब हम सरकार में थे तो तो इन्हें घोटाला करने का मौका नहीं मिल रहा था।
Next Story
Top