Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

JDU की चुटकी- ''ट्विटर बाबा'' बन गए हैं लालू जी

लालू ने एक और ट्वीट में कहा, मैं बांटने की राजनीति को चुनौती देता हूं।

JDU की चुटकी- ट्विटर बाबा बन गए हैं लालू जी
X

बिहार में सत्ताधारी जनता दल यूनाइटेड (जदयू) ने सोशल मीडिया पर राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद के आक्रामक रवैये पर शुक्रवार को चुटकी लेते हुए कहा कि लालू जी ट्विटर बाबा बन गए हैं।

गौरतलब है कि लालू ने केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार पर ‘होटल के बदले जमीन' घोटाले में उन पर फर्जी केस दायर करने का आरोप लगाया है। जदयू प्रक्ता नीरज कुमार ने यहां एक बयान में कहा, लालू जी ट्विटर बाबा बन गए हैं।

उन्हें उन सवालों के बारे में भी ट्वीट करना चाहिए जो उनसे पूछताछ के दौरान सीबीआई ने पूछे और उन्हें यह भी बताना चाहिए कि अपनी अकूत संपत्ति के बारे में उन्होंने क्या स्पष्टीकरण दिया।

नई दिल्ली में सीबीआई के समक्ष लालू के हाजिर होने के बाद उनकी ओर से किए गए कई ट्ववीट के जवाब में जदयू प्रवक्ता ने यह टिप्पणी की।

साल 2006 में आईआरसीटीसी के दो होटलों के रखरखाव के लिए ठेका देने के मामले में कथित भ्रष्टाचार के सिलसिले में गुरुवार को सीबीआई ने लालू से करीब सात घंटे तक पूछताछ की थी।

पूर्व रेल मंत्री ने ट्वीट किया था, मैंने भारतीय रेलवे को प्रतिष्ठा दिलाई। मोदी सरकार ने मेरे खिलाफ फर्जी केस दायर किया है। भाजपा, अमित शाह और नरेंद्र मोदी इस काम में शामिल हैं।

उन्होंने एक और ट्वीट में कहा, मैं बांटने की राजनीति को चुनौती देता हूं, इसलिए वे मेरे परिवार को बर्बाद करना चाहते हैं, लेकिन मैं डरा नहीं हूं। मुझे फांसी भी दे दी गई तो भी मैं सांप्रदायिकता और फासीवाद को उखाड़ फेंकूंगा।

राजद अध्यक्ष पर करारा हमला बोलते हुए कुमार ने कहा कि भ्रष्टाचार में किसी व्यक्ति के शामिल होने और इस कारण अपने परिवार के लोगों को भी परेशानी में डालने के इस देश में कुछ ही उदाहरण हैं।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story