Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

VIDEO: अपमान से भड़के सब इंस्पेक्टर, कहा- क्या मुसलमान होना गुनाह है, हम देश के नागरिक नहीं हैं क्‍या?

शाहबाज अपने कुछ साथियों के साथ किसी लड़की को छेड़ रहा था लेकिन धीरज ने उनके नापाक इरादों को नाकाम कर दिया।

VIDEO: अपमान से भड़के सब इंस्पेक्टर, कहा- क्या मुसलमान होना गुनाह है, हम देश के नागरिक नहीं हैं क्‍या?

झारखंड की राजधानी रांची के डोरंडा थाने में तैनात एक सब इंस्पेक्टर आबिद खान को अपमानित किया गया जिसपर वह भड़क उठे। सब इंस्पेक्टर आबिद खान थाने में भीड़ से पूछने लगे कि क्या मुसलमान होना गुनाह है? क्या हम इस देश के नागरिक नहीं हैं?

आपको बता दें कि पिछले हफ्ते भारतीय जनता पार्टी के एक स्थानीय नेता की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। खबरों के मुताबिक शाहबाज से धीरज राम की छेड़खानी रोकने को लेकर लड़ाई हुई थी।

दरअसल शाहबाज अपने कुछ साथियों के साथ किसी लड़की को छेड़ रहा था लेकिन धीरज ने उनके नापाक इरादों को नाकाम कर दिया। उस समय शाहबाज वहां से चला गया लेकिन मौका पाकर उसने अपने साथियों के साथ मिलकर धीरज की हत्या कर दी।

यह भी पढ़ें- तीन तलाक पीड़िता ने निकाह-हलाला के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में दायर की याचिका

धीरज राम की हत्या से गुस्साए लोगों ने और राजनीतिक दलों के नेताओं ने थाने का घेराव करके प्रदर्शन करने लगे। इसी दौरान सब इंस्पेक्टर आबिद खान लोगों को समझा रहे थे तभी किसी शख्स ने सब इंस्पेक्टर के धर्म को लेकर टिप्पणी कर दी।

इसके बाद सब इंस्पेक्टर आबिद खान भड़क उठे। वह थाने में चीख-चीख कर पूछने लगे की क्या मुसलमान होना गुनाह है? क्या हम इस देश के नागरिक नहीं हैं? कोई नहीं कह सकता कि हम बेईमान हैं या चोर हैं।

उन्होंने आगे कहा कि लोग जितना कह रहे हैं, हम उतना बर्दाश्त कर रहे हैं। हमें सरकार ने यहां बैठाया है न कि खुद आकर थाने में बेठे हैं।

Next Story
Top