Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

बिहार : गैस सिलिंडर ब्लास्ट में जदयू विधायक व उनकी पत्नी झुलसी, हालत गंभीर

बिहार के बांका जिले की सीमा से लगे मुंगेर जिले के अंतर्गत तारापुर विधानसभा क्षेत्र के विधायक मेवालाल चौधरी और उनकी पत्नी और पूर्व विधायक नीता चौधरी कल रात मुंगेर के तारापुर में अपने आवास पर गैस सिलेंडर विस्फोट में बुरी तरह दोंनो झुलस गए हैं।

बिहार : गैस सिलिंडर ब्लास्ट में जदयू विधायक व उनकी पत्नी झुलसी, हालत गंभीर

बिहार के बांका जिले की सीमा से लगे मुंगेर जिले के अंतर्गत तारापुर विधानसभा क्षेत्र के विधायक मेवालाल चौधरी और उनकी पत्नी और पूर्व विधायक नीता चौधरी कल रात मुंगेर के तारापुर में अपने आवास पर गैस सिलेंडर विस्फोट में बुरी तरह दोंनो झुलस गए हैं। बताया जा रहा है कि पूर्व विधायक नीता की हालत ज्यादा गंभीर है। दोनों को भागलपुर के एक अस्पताल में ले जाया गया, जहां से उन्हें पटना रेफर कर दिया गया।

तारापुर थाना क्षेत्र के कमरगंज स्थित अपने आवास पर तारापुर के जदयू विधायक मेवालाल चैधरी और उसकी पत्नी नीता चौधरी पूर्व विधायक आराम कर रहे थे। देर रात करीब 11:30 बजे घर में गैस का रिसाव होने से गैस सिलेंडर विस्फोट हो गया है। विस्फोट में विधायक की पत्नी ज्यादा झुलसी हैं। बताया जा रहा है कि नीता को जब गैस रिसाव का पता चला तो वे चेक करने पहुंची, सिलिंडर चेक करने के दौरान ही यह हादसा हुआ।

Next Story
Top