Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

आइसोलेशन सेंटर की लाचारी की खोली पोल, तो कोरोना संदिग्ध मजदूरों की जमकर कर दी पिटाई

बिहार में आइसोलेशन सेंटर (Isolation Center) के लाचारी का पोल खोल दिया। इस पर पुलिस ने कोरोना संदिग्ध मजदूरों (Corona suspected workers ) की जमकर पिटाई कर दी।

आइसोलेशन सेंटर की लाचारी की खोली पोल, तो कोरोना संदिग्ध मजदूरों की जमकर कर दी पिटाई

बिहार (Bihar) में एक शर्मनाक घटना सामने आई है। आइसोलेशन सेंटर (Isolation Center) की लाचारी की पोल खोलने पर पुलिस ने 6 कोरोना संदिग्ध मजदूरों की जमकर पिटाई कर दी। यह घटना सिमरी बख्तियारपुर प्रखंड की है।

बताया जा रहा है कि सरोजा पंचायत के मध्य विद्यालय कोपरिया टोला के पास एक आइसोलेशन सेंटर (Isolation Center) बनाया गया है। यहां 48 कोरोना संदिग्ध मजदूरों को रखा गया है। इनमें से 6 मजदूर खाने का डिमांड कर रहा था।

वीडियो और ऑडियो वायरल करने पर मजूदरों की जमकर पिटाई

इस पर गुस्साए बीडीओ ने मंगलवार रात को कुछ पुलिस बुलाकर करीब 6 कोरोना संदिग्ध मजदूरों (Corona Suspected Laborer) की जमकर पिटाई करवा दी। बीडीओ का यह गुस्सा खाना पर नहीं था। दरअसल मजदूरों ने आइसोलेशन सेंटर की लाचारी के संबंध में सिमरी के बीडीओ से मोबाइल पर बात किया था।

लेकिन बीडीओ बात को टालमटोल कर रहा था। इस पर 6 मजदूरों ने आइसोलेशन सेंटर को लेकर बातचीत का ऑडियो वायरल कर दिया। यह पहला मामला नहीं था, इससे पहले आइसोलेशन सेंटर की लाचारी का वीडियो वायरल किया था।

वीडियो और ऑडियो वायरल के बाद से बीडीओ काफी नाराज चल रहा था। बस फिर क्या था, मजदूरों ने खाने की मांग की तो लाठी- डंडों से जमकर पिटाई कर दी। वहीं पुलिस का कहना है कि इस सेंटर में मोहनियां गांव के 48 मजदूरों को रखा गया है।

कुछ मजदूर खाने में पूड़ी-सब्जी और अन्य खानों की डिमांड कर रहे थे। डिंमाड पूरा न होने पर बेवजह हंगामा किया करता था। इस बात पर सीओ और पुलिस ने काफी समझाने की कोशिश की, लेकिन वे लोग हाथापाई करना शुरू कर दिया। इसके बाद पुलिस को कार्रवाई करनी पड़ी।



Priyanka Kumari

Priyanka Kumari

Jr. Sub Editor


Next Story
Top