Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

बिहारः सब्जी विक्रेता के नाबालिग बच्चे की गलत तरीके से गिरफ़्तारी, 2 थाना प्रभारी और 9 पुलिसकर्मी निलंबित

सब्जी विक्रेता के नाबालिग बच्चे की गलत गिरफ्तारी को लेकर पटना पुलिस के दो अधिकारी और नौ पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया गया है।

बिहारः सब्जी विक्रेता के नाबालिग बच्चे की गलत तरीके से गिरफ़्तारी, 2 थाना प्रभारी और 9 पुलिसकर्मी निलंबित
हाल ही में एक सब्जी विक्रेता के नाबालिग बच्चे की गलत गिरफ्तारी को लेकर पटना पुलिस के दो अधिकारी और नौ पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया गया है। यही नहीं अगमकुआं थाने के पूरे स्टाफ को लाइन हाजिर किया गया है। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के निर्देश के बाद ही यह सख्त कार्रवाई की गई है।
पटना जोन के आईजी ने कहा कि दो पुलिस अधीक्षक और नौ पुलिसकर्मियों को संस्पेंड कर दिया गया है। एसडीपीओ के खिलाफ विभागीय कार्रवाई की गई और उन्हें कारण बताओ नोटिस दिया गया है। एसएसपी को एक बार फिर से मामले की जांच करने के निर्देश दिए गए हैं।
उन्होने कहा कि बीउर जेल से उसे घर शिफ्ट करने का निर्देश दिया गया है। उसकी वास्तविक उम्र जानने के लिए मेडिकल बोर्ड का गठन किया जाएगा। अगमकुआं पुलिस स्टेशन के पूरे कर्मचारियों को जिले में लाइन में जाने के लिए कहा गया है।
दरअसल 20 मार्च को पटना के पत्रकार नगर थाना इलाके में एक सब्ज़ी विक्रेता सुकून पासवान के 14 वर्षीय पुत्र पंकज को केवल इस आधार पर गिरफ़्तार कर लिया गया था, क्योंकि उसने स्थानीय थाने को मुफ़्त में सब्ज़ी देने से इनकार कर दिया था।
Next Story
Top