Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

लॉकडाउन के बीच दर्दनाक सड़क हादसा, तेज रफ्तार ट्रक ने 15 लोगों को रौंदा

पटना (Bihar) में लॉकडाउन के बीच दर्दनाक सड़क हादसा (Road Accident) का मामला सामने आया है। तेज रफ्तार ट्रक ने 15 लोगों को रौंद दिया।

लॉकडाउन के बीच दर्दनाक सड़क हादसा, तेज रफ्तार ट्रक ने 15 लोगों को रौंदा
X

बिहार (Bihar) की राजधानी पटना में एक दर्दनाक सड़क हादसा (Road Accident) का मामला सामने आया है। एक तेज रफ्तार ट्रक ने 15 लोगों को रौंदते हुए निकल गया। इससे मौके पर तीन व्यक्ति की मौत हो गई। वहीं अन्य 12 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। कुछ घायलों को नजदीकी एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया है।

जहां उनकी इलाज चल रही है। वहीं पीएमसीएच में भर्ती गर्दनीबाग निवासी सुरेंद्र प्रसाद और परसा बाजार निवासी दिनेश दास की इलाज के दौरान मौत हो गई। हादसे में शामिल तीसरे मृतक की अब तक पहचान नहीं हो पाई है। यह घटना पटना बाइपास के दशरथा मोड़ और कंकड़बाग के बीच की है।

बताया जा रहा है कि ट्रक ड्राइवर सीमेंट लेकर जा रहा था। पुलिस की नजरों से भाग निकलने के कारण रफ्तार में ट्रक को ले जा रहा था। इस दौरान गाड़ी अनियंत्रित होकर कई वाहनों में टक्कर मार दी। हालांकि पुलिस ने ट्रक को जब्त कर लिया है। साथ ही ट्रक चालक सुरेश राय को भी गिरफ्तार कर लिया है।

ट्रक चालक नशे में होने की आशंका

चालक के खिलाफ आईपीसी की धारा 304 के तहत मामला दर्ज किया गया है। सिटी एसपी पूर्वी जितेंद्र कुमार ने बताया कि मामले के तहत पुलिस ने जांच शुरू कर दी। वहीं स्थानीय लोगों से पूछताछ में ट्रक नशे में होने की बात कही है। पुलिस ने भी घटना को देखते हुए नशे की ही आशंका जता रही है।

हालांकि चालक का मेडिकल टेस्ट किया गया है। रिपोर्ट आने के बाद ही घटना के पीछे का कारण पता चल पाएगा। पुलिस के अनुसार, ट्रक ने पहले दशरथ मोड़ के पास एक एसयूवी को टक्कर मारी और फिर कम से कम छह लोगों को ले जा रहे एक ई-रिक्शा को टक्कर मार दी।

वाहन ने बाद में एक फल विक्रेता, एक पुलिस गश्ती वाहन और एक साइकिल चालक को टक्कर मार दी। पुलिस ने कहा कि साइकिल चालक की पहचान नहीं की जा सकी, उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

Priyanka Kumari

Priyanka Kumari

Jr. Sub Editor


Next Story