Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

बिहार : सुशासन बाबू के खिलाफ इस गांव के लोग करेंगे मुकदमा, सीएम नीतीश के विरोध में 39 लोग थे नामजद

बिहार के वैशाली जिले के हरिवंशपुर ग्रामवासियों को सीएम नीतीश का विरोध करना भारी पड़ गया है। गांव वालों कहना है कि वे राज्य सरकार व स्थानीय प्रशासन के खिलाफ मुकदमा करेंगे।

बिहार : सुशासन बाबू के खिलाफ इस गांव के लोग करेंगे मुकदमा, सीएम नीतीश के विरोध में 39 लोग थे नामजदHarivanshpur villagers in Vaishali said they file case against bihar govt and local administration over fir against 39 villagers

बिहार के वैशाली जिले के हरिवंशपुर ग्रामवासियों को सीएम नीतीश का विरोध करना भारी पड़ गया है। गांव वालों कहना है कि वे राज्य सरकार व स्थानीय प्रशासन के खिलाफ मुकदमा करेंगे। मालूम हो कि गांव के 39 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज किया गया है, ये ग्रामवासी चमकी बुखार पर सरकार की नाकामियों के खिलाफ विरोध प्रदर्शन कर रहे थे। सरकार द्वारा आवाज दबाने से आक्रोशित गांव वाले अब अदालत का दरवाजा खटखटाएंगे।

स्थानीय राजेश साहनी का कहना है कि हम सरकार के खिलाफ सीएम, डीएम, बीडीओ, अधिकारियों के खिलाफ मामला दर्ज करेंगे। हमारे बच्चे चमकी बुखार से मर गए लेकिन सरकार चुप्पी साधी रही, हम उनकी दवाओं और साफ पानी के लिए सड़कों पर उतर आए, हमारी आवाज दबाई गई और हमारे खिलाफ मामला दर्ज किया गया। अब हम हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाएंगे। गांव वालों का कहना है कि हमारे खिलाफ जो भी मामला दर्ज किया गया है उसे वापस लिया जाए।

Next Story
Top