Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

घर में आग लगने से दादी समेत पोतियां जिंदा जलीं, पुलिस घटना की जांच में जुटी

मुंगेर में एक दर्दनाक हादसा सामने आया है। घर में आग लगने से दादी समेत पोतियां जिंदा जल (Burnt Alive) गई। इससे मौके पर ही मौत हो गई।

घर में आग लगने से दादी समेत पोतियां जिंदा जलीं, पुलिस घटना की जांच में जुटी

बिहार के मुंगेर में एक दर्दनाक घटना का मामला सामने आया है। घर में सो रहे लोग जिंदा जल गए। बताया जा रहा है कि यह हादसा रविवार रात करीब 11 बजे हुई थी। घर में दादी और दो पोतियां सो रही थीं। अचानक घर से धुआं निकलने लगा।

जब तक धुआं का कारण पता चलता, तब तक आग की लहर पूरी तरह से फैल चुकी थी। इससे घर में सो रही रही दादी और दो पोतियां बुरी तरह से झुलस गई। यह घटना संग्रामपुर प्रखंड के कहुआ मुसहरी गांव की है। हालात को देखते हुए तुरंत नजदीकी अस्पताल में ले जाया गया।

जहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। तीनों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। साथ ही घटना के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच में जुट गई। पुलिस की पूछताछ में पता चला कि घर में अचानक आग लगने के कारण यह हादसा हुआ।

आग कैसे लगी, अभी तक इसके बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है। आग लगने से दो बकरियां भी झुलसकर मर गईं। साथ ही घर में रखे 10 हजार रुपए, धान, चावल जलकर नष्ट हो गए। मृतक के परिजन ने बताया कि मिट्टी की झोपड़ी में दादी अपने पोतियों से साथ सोई हुई थी। बाकी लोग बगल के कमरे में सोए हुए थे।

Priyanka Kumari

Priyanka Kumari

Jr. Sub Editor


Next Story
Top