Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

दरभंगा एक्सप्रेस: ट्रेन के टॉयलेट में ले जाकर युवती से गैंगरेप

जयनगर-दरभंगा ट्रेन में एक युवती के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है।

दरभंगा एक्सप्रेस: ट्रेन के टॉयलेट में ले जाकर युवती से गैंगरेप

जयनगर दरभंगा ट्रेन में एक युवती के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। ट्रेन में सवार एक यात्री की मदद से पुलिस ने पांचों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

क्या है मामला

बिहार के सीतामढ़ी की रहने वाली युवती घरवालों से नाराज होकर जयनगर चली गई थी, जिसके बाद वह जयनगर-दरभंगा एक्सप्रेस ट्रेन में सवार होकर दरभंगा जा रही थी। ट्रेन में उसके बगल 5 नेपाली मूल के व्यक्ति बैठे थे, जो मजदूरी के लिए अहमदाबाद जा रहा था। उनमें से एक से ट्रेन में बातचीत करते-करते उनके बीच दोस्ती हो गई।

इसे भी पढ़ें- जेडीयू नेता पर बड़ा आरोप, दहेज के लिए ऐसे की बहू की हत्या

महिला को अकेला बैठा देख और दोस्ती का फायदा उठाकर उस युवक ने उसे ट्रेन रुकने पर नीचे उतारा और यार्ड में ले गया। जहां पांचों युवकों ने बारी-बारी से उसके साथ दुष्कर्म किया।

वारदात के बाद आरोपी युवती को डरा-धमकाकर साबरमती एक्सप्रेस से अपने साथ अहमदाबाद ले जा रहे थे, लेकिन ट्रेन में बैठे एक युवक को शक हुआ। युवक ने इसकी जानकारी जीआरपी को दी जिसके बाद जीआरपी ने पांचों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया और जीआरपी दरभंगा को सौंप दिया गया।

इसे भी पढ़ें- गैंगरेप-मर्डरः 'मेरे पापा मंत्री थे, करोड़ों बहाकर भाई को बचाया लिया, अब यह दर्द मुझसे बर्दाश्त नहीं होता'

दरभंगा जीआरपी के द्वारा युवती का मेडिकल कराने के बाद मामले की जांच की जा रही है। वहीं पुलिस की पूछताछ में पीड़िता ने अपने साथ गैंगरेप होने की बात को स्वीकारा है। पुलिस द्वारा आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Next Story
Top