Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

टाइम मैग्जीन ने पीएम मोदी को बताया 'देश को बांटने वाला प्रमुख', भड़के गिरिराज सिंह ने दिया बड़ा बयान

अमेरिका की प्रतिष्ठित टाइम मैग्जीन द्वारा चुनावी महासमर में पीएम मोदी को कवर पेज पर जगह दी गई और पीएम मोदी को 'देश बांटने वाला प्रमुख' भी कह दिया गया।

टाइम मैग्जीन ने पीएम मोदी को बताया देश को बांटने वाला प्रमुख, भड़के गिरिराज सिंह ने दिया बड़ा बयान
X

अमेरिका की प्रतिष्ठित टाइम मैग्जीन द्वारा चुनावी महासमर में पीएम मोदी को कवर पेज पर जगह दी गई और पीएम मोदी को 'देश बांटने वाला प्रमुख' भी कह दिया गया। टाइम मैग्जीन द्वारा मोदी पर इस तरह का तमगा देने को लेकर पूरे देश में सियासत तेज हो गई है। हालांकि यह मैग्जीन अंतिम चरण के मतदान के बाद 20 मई को ही प्रकाशित होगी।

टाइम मैग्जीन में पीएम मोदी पर की गई स्टोरी को लेखक आतिश तासीर हैं। आतिश तासीर के स्टोरी के शीर्षक से नाराज होकर गिरिराज सिंह ने टाइम मैग्जीन के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए कहा कि टाइम पत्रिका में प्रकाशित होने वाले आर्टिकल्स के लेखक एक पाकिस्तानी नागरिक है। ये एयर स्ट्राइक में आतंकवादियों की मौत के दर्द से कराह रहा हैं।

कौन है आतिश तासीर

आतिश तासीर एक ब्रिटिश जर्नलिस्ट हैं। उनका बचपन भारत की राजधानी दिल्ली में गुजरा है। वे भारत की चर्चित पत्रकार तवलीन सिंह और पाकिस्तान के दिग्गज व्यापारी व पंजाब राज्य के पूर्व गवर्नर तासीर के बेटे हैं। इनके पिता सलमान तासीर की मौत उनके सुरक्षा गार्ड ने साल 2011 में ही कर दी थी।

आतिश का जन्म 1980 में हुआ था। वे अमेरिका की प्रतिष्ठित विश्वविद्यालय मैसाच्युसेट्स से पॉलिटिकल सांइस में डीग्री ली है। तासीर साल 2011 में द वॉल स्ट्रीट जर्नल में एक लेख लिखे थे जिसमें उन्होंने बताया था कि उनके पिता भारत से क्यों इतना करते थे। इस लेख को उन्होंने 'ह्वाई माय फादर हेटेड इंडिया' नाम के शीर्षक से लिखा था।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story