Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

गिरिराज सिंह ने नीतीश कुमार पर हिंदुओं को दबाने और अपमानित करने का लगाया आरोप

भाजपा के फायरब्रांड नेता और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने बिहार की नीतीश कुमार सरकार पर हिंदुओं को दबाने और अपमानित करने का आरोप लगाया है।

गिरिराज सिंह ने नीतीश कुमार पर हिंदुओं को दबाने और अपमानित करने का लगाया आरोप

भाजपा के फायरब्रांड नेता और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने बिहार की नीतीश कुमार सरकार पर हिंदुओं को अपमानित करने का आरोप लगाया है। गिरिराज सिंह ने कहा कि हिंदुओं को अपमानित कर राज्य में साम्प्रदायिक सदभाव की बात नहीं कही जा सकती।

बता दे कि गिरिराज सिंह ने यह बयान जेल में बंद बजरंग दल के नेता जितेंद्र प्रताप से मुलाकात के बाद दिया है। जेल में बजरंग दल के नेता से मुलाकात के बाद गिरिराज सिंह ने बिहार की नीतीश कुमार सरकार को आड़े हाथों लिया।

गिरिराज सिंह ने कहा कि बजरंगदल के कार्यकर्ताओं को पुलिस द्वारा साजिशन गिरफ्तार कर जेल में डालने से हिंदुओं को उकसाने का काम किया जा रहा हैं। गिरिराज सिंह ने कहा कि किसी मुद्दे को लेकर आंदोलन करना और उसका सहयोग देना देश की आम जनता का संवैधानिक अधिकार है।

ये भी पढ़ेः7 जुलाई इतिहास: रखी गई थी भारतीय सिनेमा की नींव, 1896 में 1 रुपए की टिकट से हुई थी शुरुआत

गिरिराज सिंह ने बिहार पुलिस पर राजनीतिक दबाव में काम करने का आरोप लगाते हुए कहा कि पुलिस हिंदुओं के संवैधानिक अधिकारों को हनन कर उन्हें जबरन जेल में डाल रही है जो कि ठीक नहीं है।

यहीं नहीं गिरिराज सिंह ने बिहार सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि यहां कि सरकार ने तो मन बना लिया है कि जबतक हिंदुओं को दबाया नहीं जाएगा तबतक सांप्रदायिक सौहार्द स्थापित ही नहीं होगा।

आपको बता दे कि गिरिराज सिंह ने यह बयान जेल में बंद बजरंग दल के नेता जितेंद्र प्रताप के पक्ष में दिया है। बता दे कि जितेंद्र प्रताप 3 जुलाई 2017 को इलाके में दंगा भड़काने के इलजाम में जेल में बंद है।

Next Story
Top