Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

बिहार/ मोहम्मद शाहबुद्दीन के भतीजे की गोली मारकर हत्या

सीवान जिले में राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के पूर्व सांसद मोहम्मद शहाबुद्दीन के भतीजे की गोली मारकर हत्या कर दी गई, जिससे यहां तनाव फैल गया और हिंसक प्रदर्शन शुरू हो गया।

बिहार/ मोहम्मद शाहबुद्दीन के भतीजे की गोली मारकर हत्या
बिहार के सीवान जिले में राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के पूर्व सांसद मोहम्मद शहाबुद्दीन के भतीजे की गोली मारकर हत्या कर दी गई, जिससे यहां तनाव फैल गया और हिंसक प्रदर्शन शुरू हो गया।
सीवान के पुलिस अधीक्षक नवीन चंद्र झा ने कहा, मोहम्मद युसूफ को प्रतापपुर गांव में गोली मारी गई। शहाबुद्दीन यहीं के निवासी हैं। उसे शुक्रवार देर रात कुछ अज्ञात बदमाशों ने गोली मार दी।
सीने में दाग दीं चार गोलियां
एसपी ने कहा कि ने कहा कि हमलावरों ने युसूफ के सीने में चार गोलियां मारीं जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। युसूफ शहाबुद्दीन के बेटे और चचेरे भाई मोहम्मद ओसामा का करीबी था। घटना के बाद शहाबुद्दीन के समर्थन ग्रामीणों ने सड़क को अवरुद्ध कर दिया और कार्रवाई की मांग की। शहाबुद्दीन फिलहाल दिल्ली के तिहाड़ जेल में बंद है।
लालू के करीबी रहे शहाबुद्दीन
आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद के करीबी रहे पूर्व सांसद मोहम्मद शहाबुद्दीन को 9 दिसंबर, 2015 को हत्या का दोषी ठहराया गया था और आजीवन कारावास की सजा सुनाई गई थी। पिछले साल 30 अगस्त को उच्चन्यायालय ने उनकी सजा को बरकरार रखा था। गैंगस्टर से राजनेता बने मोहम्मद शहाबुद्दीन पर हत्या और अपहरण से संबंधित लगभग 63 मामले दर्ज हैं।
मुठभेड़ में एक अपराधी मारा गया
उधर, मुजफ्फरपुर में एक मुठभेड़ में पुलिस ने कुंदन सिंह नाम के एक अपराधी को मार गिराया है। वहीं, दो अपराधी बचकर भागने में सफल रहे। पुलिस ने एके-47 बरामद किया है।
Next Story
Top