Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

बिहार में एक और नाबालिग से गैंगरेप, चार आरोपी गिरफ्तार

बिहार में एक 14 वर्षीय नाबालिग से गैंगरेप का मामला सामने आया है।

बिहार में एक और नाबालिग से गैंगरेप, चार आरोपी गिरफ्तार

बिहार में नाबालिग गैंगरेप का एक और मामला सामने आया है। नालंदा सरमेरा में एक 14 वर्षीय नाबालिग से रेप किया गया। इस मामले में 4 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। यह मामला तब सामने आया जब आरोपियों ने यह वीडियो सोशल मीडिया पर डाल दिया।

इस मामले के सामने आने के बाद आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने राज्य की नीतीश सरकार पर जमकर हमला किया है। तेजस्वी ने ट्वीट में लिखा कि 'बिग ब्रेकिंगः आज बिहार में एक और गैंगरेप, वह भी मुख्यमंत्री के गृह जिले में। बिहारी होने पर शर्म महसूस हो रही है क्योंकि बीजेपी के नेतृत्व में नीतीश सरकार ने बिहार को एक रेपिस्ट स्टेट में बदल दिया है। हां शिकारियों को नैतिक समर्थन मिल रहा है और बार-बार ऐसे अपराध कर रहे हैं। आप क्या कर रहे हैं श्रीमान मुख्यमंत्री?'
बता दें दो दिन पहले बिहार के गया जिले के गुरारु बाजार में एक नाबालिग मासूम और उसकी मां के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया था। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मामला दर्ज कर 17 आरोपियों को गिरफ्तार किया है।
पुलिस के अनुसार घटना के समय नाबालिग बच्ची अपनी मां और पिता के साथ मोटरसाइकिल से घर लौट रही थी। इसी दौरान करीब 20 युवकों ने पहले बच्ची के पिता की मोटरसाइकिल रोकी और उसके साथ मारपीट की। इसके बाद आरोपियों ने पीड़िता बच्ची के पिता को पास के पेड़ पर बांध दिया और बारी-बारी से बच्ची और उसकी मां के साथ गैंगरेप किया। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए।
Next Story
Top