Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

बिहार : मुजफ्फरपुर से दिल्ली जाने वाली सप्तक्रांति एक्सप्रेस में लगी आग

बिहार के मुजफ्फरपुर से दिल्ली को आने वाली सप्तक्रांति एक्सप्रेस में अचानक धुंआ उठने से यात्रियों में हड़कंप मच गया। मुजफ्फरपुर स्टेशन से गाड़ी छुटे अभी 15 मिनट ही हुए थे कि लोकोमोटिव से अचानक धुंआ निकलते देखा गया।

बिहार : मुजफ्फरपुर से दिल्ली जाने वाली सप्तक्रांति एक्सप्रेस में लगी आग, सभी यात्री सुरक्षितfire and smoke reported in sapt kranti express muzaffarpur to delhi all passangers are safe

बिहार के मुजफ्फरपुर से दिल्ली को आने वाली सप्तक्रांति एक्सप्रेस में अचानक धुंआ उठने से यात्रियों में हड़कंप मच गया। मुजफ्फरपुर स्टेशन से गाड़ी छुटे अभी 15 मिनट ही हुए थे कि लोकोमोटिव से अचानक धुंआ निकलते देखा गया। दोपहर 12 बजे के आस-पास फायरब्रिगेड के कर्मियों ने आग पर काबू पा लिया।

आग बुझने के बाद दोपहर के 1 बजे सप्तक्रांति एक्सप्रेस को वापस मुजफ्फरपुर भेजा गया। करीब 15 मिनट में वहां ट्रेन पहुंची। वहां लोकोमोटिव बदला गया इसके बाद फिर से ट्रेन को दिल्ली के लिए रवाना किया गया। रेलवे अधिकारियों के मुताबिक सभी यात्री सुरक्षित हैं। इस घटना के संबंध में जांच की जा रही है। हालांकि इस घटना के बाद गाड़ी काफी देर से छुटी।

Next Story
Top