Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

लॉकडाउन के दौरान भीड़ लगाकर बांट रहे थे मास्क, पप्पू यादव समेत 50 समर्थकों कर एफआईआर

बिहार के पटना में लॉकडाउन के दौरान भीड़ लगाकर लोगों को मास्क बांट रहे थे। जिसके तहत राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव समेत 50 समर्थकों कर एफआईआर दर्ज किया गया।

लॉकडाउन के दौरान भीड़ लगाकर बांट रहे थे मास्क, पप्पू यादव समेत 50 समर्थकों कर एफआईआर

बिहार के पटना में लॉकडाउन का उल्लंघन करने का मामला सामने आया है। नियम तोड़ने वाला कोई आम जनता नहीं बल्कि राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव है। दरअसल पटना में कोरोना के बढ़ते संक्रमण को लेकर मास्क और सेनिटाइजर की काफी किल्लत हो गई।

वहीं कुछ लोग कालाबाजारी कर रहे हैं। जिसे देखते हुए राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव ने बुधवार को मास्क बांट रहे थे। जिसके लिए एक साथ काफी संख्या में होड़ लग गई थी। इस मास्क बांटने के मौके पर पप्पू यादव के साथ उनके 50 सहयोगी भी मौजूद थे।

लॉकडाउन के उल्लंघन करने पर पुलिस ने पप्पू यादव समेत 50 समर्थकों के खिलाफ एफआईआर दर्ज किया। प्रेमचंद गोलंबर के पास टेंट लगाकर वे मास्क बांट रहे थे। भीड़ को देखते हुए पुलिस ने लोगों को हटने के लिए कहा, लेकिन किसी ने एक नहीं सुनी।

जिसपर पुलिस कड़ी कार्रवाई करते हुए सभी को वहां से हटा दिया। जिला पुलिस ने कहा कि उनके खिलाफ आईपीसी की सुसंगत धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। बता दें कि लॉकडाउन होने के बावजूद भी मंगलवार को लोग सड़को पर बेवजह घूमते हुए नजर आए। पुलिस ने सख्ती दिखाते हुए 331 वाहनों से 4,50,000 रुपये का जुर्माना वसूला गया। वहीं 22 वाहनों को जब्त किया।

Priyanka Kumari

Priyanka Kumari

Jr. Sub Editor


Next Story
Top