Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

सनसनीखेज: पिता ने घर बुलाकर बेटी के प्रेमी को उतारा मौत के घाट, शव को नदी में फेंका

तीन साल से चल रहा था दोनो का प्रेम प्रसंग। बेटी को युवक के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देख गुस्से में आकर दिया घटना को अंजाम। पिता एवं सहयोगी पुलिस की गिरफ्त में।

सनसनीखेज: पिता ने घर बुलाकर बेटी के प्रेमी को उतारा मौत के घाट, शव को नदी में फेंकाFather Strangled Daughter

बिहार के भागलपुर जिले के एक गांव में बेटी के प्रेम प्रसंग का अंत करने के लिए पिता ने बेटी के प्रेमी को घर बुलाकर उसकी हत्या कर दी। लड़का एवं लड़की दोनों ही कहलगांव के वी पी वर्मा कॉलेज में इंटरमीडियट में पढ़ते थे। दोनों एक ही गांव में रहते थे।

ग्रामीणों ने किया पुलिस को सूचित

पिछले तीन साल लड़का दीपक कुमार एवं लड़की एक दूसरे से प्रेम करते थे। इस बात की खबर लगने पर लड़की के पिता ने रविवार को दीपक कुमार को धोखे से घर पर बुलाया और गमछे से उसका गला दबाकर हत्या कर दी। उसके बाद युवक का शव कोआ नदी में फेंक दिया। मंगलवार को ग्रामीणों ने नदी में शव तैरता देख पुलिस को सुचित किया।



पुलिस के सामने कबूल किया जुर्म

तहकीकात के बाद पुलिस ने लड़की के पिता विजय कुमार मंडल और उसके सहयोगी बृगलाल मंडल को कस्टडी में ले लिया। दोनो ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। पिता ने पुलिस को बयान दिया कि बेटी को दीपक के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देखकर उसने अपना आपा खो दिया। फिर सहयोगी बृजलाल की मदद से गमछे से युवक का गला दबाकर हत्या कर दी। युवक के पिता ने आरोपियों के अलावा दो अन्य लोगो के खिलाफ भी प्राथमिकी दर्ज करवाई है।

Next Story
Top