Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

बाप ने किया रिश्तों को तार-तार, 13 साल की बेटी से किया रेप

पिता दिन में जंगली चूहे छोड़ने के साथ-साथ रात में नशीला पानी पिला-पिलाकर रोज बेटी से रेप करता था।

बाप ने किया रिश्तों को तार-तार, 13 साल की बेटी से किया रेप

पटना में एक केस सामने आया है, जिसमें एक पिता ने अपनी ही 13 साल की बेटी के साथ रेप किया। हद तो तब हो गई जब पीड़िता ने ये बताया कि रेप का विरोध करने पर उसे प्रताड़ित करने के लिए पिता ने जंगली चुहे छोड़ दिए।

एक दिन जब मौका मिला तो किसी तरह घर से भागकर पुलिस को दांस्ता सुनाई। पुलिस ने कुकर्मी पिता को गिरफ्तार कर लिया है। मामला पटना के गर्दनीबाग थाना क्षेत्र का है जहां एक बैंक मैनेजर अपनी ही बेटी के साथ ये घिनौना खेल रहा था।

पुलिस को दिए गए आवेदन में लड़की ने बताया कि उसके पिता दो शादियां कर चुके हैं। लेकिन दोनों ही पत्नियां अब इस दुनिया में नहीं हैं। एक दिन लड़की के पिता ने उसे पानी में मिलाकर नशीली दवा पिला दिया।

जैसे ही बेटी नशे में मदहोश हो गई बाप उसके साथ रिश्ते को शर्मसार करते हुए शारीरिक संबंध बनाने लगा। जब सुबह लड़की का नशा उतरा तो अपने अस्त-व्यस्त कपड़े और बदन में दर्द से वो परेशान थी।

फिर दूसरे दिन भी पिता ने ऐसा ही किया। विरोध करने उसे बुरी तरह मारपीट करते हुए घर के कमरे में बंद कर दिया गया और उसके ऊपर जंगली चूहे छोड़ दिए गए ।

पिछले 6 महीनों से मौत से भी भदतर जिंदगी जी रही लड़की को जैसे ही मौका मिला वो घर से भागकर सीधा थाने गई और पिता के खिलाफ केस दर्ज करवाया।

पुलिस ने पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए भेज दिया है। मामले को स्पीड ट्रायल में चलाया जाएगा। वहीं लड़की को रिमांड होम में रखने की बात कही जा रही है।

Next Story
Top