Web Analytics Made Easy - StatCounter
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

जमात-उल-मुजाहिद्दीन के गिरफ्तार आतंकी की निशानदेही पर गया में छापेमारी, विस्फोटक सामान बरामद

पश्चिम बंगाल एसटीएफ और बिहार एटीएस ने हाल ही में गया के मुफस्सिल थाना क्षेत्र में आतंकी संगठन जमात-उल-मुजाहिद्दीन बांग्लादेश से जुड़े एक आतंकी को एक गिरफ्तार किया। उसके पास से बम बनाने के सामान समेत कई आपत्तिजनकर सामान बरामद किया गया। सोमवार को पुलिस ने उसकी निशानदेही पर छापेमारी की।

जमात-उल-मुजाहिद्दीन के गिरफ्तार आतंकी की निशानदेही पर गया में छापेमारी, विस्फोटक सामान बरामद

पश्चिम बंगाल एसटीएफ और बिहार एटीएस ने हाल ही में गया के मुफस्सिल थाना क्षेत्र में आतंकी संगठन जमात-उल-मुजाहिद्दीन बांग्लादेश से जुड़े एक आतंकी को गिरफ्तार किया। उसके पास से बम बनाने के सामान समेत कई आपत्तिजनकर सामान बरामद किया गया। सोमवार को पुलिस ने उसकी निशानदेही पर छापेमारी की।



वजीरगंज के पुलिस उपाधीक्षक घुरन मंडल ने कहा कि पश्चिम बंगाल की पुलिस एजाज अहमद की निशानदेही पर और दो लोगों को गिरफ्तार करने यहां पहुंची थी, परंतु वे दोनों फरार हो गए। उनके घर से बम बनाने के सामान समेत कई आपत्तिजनक सामग्री बरामद हुई है।

खबरों के मुताबिक घटनास्थल से टाइमर घड़ी, अमोनियम नाइट्रेट, जिलेटिन तार, बारूद और कई अन्य उपकरण बरामद हुए हैं। गौरतलब है कि 26 अगस्त को गया के मानपुर थाना क्षेत्र से 26 अगस्त को आतंकी मोहम्मद एजाज अहमद को गिरफ्तार किया गया था।


पुलिस सूत्रों का कहना है कि एजाज अहमद पश्चिम बंगाल का रहने वाला है जो जमात-उल-मुजाहिद्दीन का सक्रिय सदस्य है और अपना नाम बदलकर वह अपनी पत्नी और बच्चों के साथ गया के पठान टोली में रहता था। इसकी खबर कोलकाता पुलिस को लग गई थी।

Next Story
Share it
Top