Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

बिजली विभाग के कर्मचारियों ने किया निजीकरण के खिलाफ विरोध प्रदर्शन, पुलिस ने किया लाठीचार्ज

पटना बिजली विभाग के कर्मचारियों ने निजीकरण के खिलाफ सड़कों पर उतरकर सोमवार को जमकर विरोध प्रदर्शन किया। वहीं मौजूद पुलिस ने जाम हटाने के लिए वॉटर कैनन के साथ लाठीचार्ज का इस्तेमाल किया, जिसमें काफी लोग घायल हो गए हैं।

ग्रामीण सफाई कर्मचारियों ने बीडीपीओ कार्यालय में दिया धरनाधरना प्रदर्शन (प्रतीकात्मक फोटो)

पटना बिजली विभाग के कर्मचारियों ने निजीकरण के खिलाफ सड़कों पर उतरकर सोमवार को जमकर विरोध प्रदर्शन किया। पुलिस जानकारी मिलने के बाद घटनास्थल पर पहुंची और विरोध प्रदर्शन कर रहे लोगों को शांत करने के प्रयास किया। लेकिन प्रदर्शनकारी अपने जिद पर अड़े रहे और सड़को को घंटों तक जाम लगाये रखा।

जिसके बाद पुलिस ने भीड़ को तितर बितर करने के लिए पहले वॉटर कैनन का इस्तेमाल किया, लेकिन फिर भी उन्होनें जाम नहीं हटाया तब पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा। जिसमें काफी लोग घायल हो गए हैं। साथ ही कुछ महिलाओं को भी चोट लगी है।

जानकारी के मुताबिक प्रदर्शनकारियों ने सोमवार को सुबह से ही बिजली विभाग के सैकड़ों कर्मचारी आयकर गोलंबर के पास स्थित विद्युत भवन के बाहर जमा हो गए थे। 11 बजे के बाद से सड़कों पर भारी संख्या में उतरकर पटना के बेली रोड को पूरी तरह से जाम कर दिया।

साथ ही राज्य सरकार और बिजली विभाग के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी लगाई। रोड जाम होने की वजह से लोगों को आवाजाही में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा। वहीं पुलिस अधिकारियों ने पहले प्रदर्शनकारियों को जाम हटाने को कहा, लेकिन वह अपनी प्रदर्शन पर अड़े रहे। जिसके बाद पुलिस को मजबूरन लाठीचार्ज करनी पड़ी, जिसमें काफी लोग घायल हो गए है।

Priyanka Kumari

Priyanka Kumari

Jr. Sub Editor


Next Story
Top