Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

बिहार : पूर्वी चंपारण में अलीगढ़ से भी विभत्स घटना, 5 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म कर नदी में फेंका, लाश बरामद

बिहार के पूर्वी चंपारण जिले में अलीगढ़ से भी ज्यादा दिल दहलादेने वाली खबर आ रही है। जिले के बनकटवा गांव से एक पांच साल की लड़की के साथ बलात्कार व हत्या की वारदात सामने आ रही है।

बिहार : पूर्वी चंपारण में अलीगढ़ से भी विभत्स घटना, 5 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म कर नदी में फेंका, लाश बरामद

बिहार के पूर्वी चंपारण जिले में अलीगढ़ से भी ज्यादा दिल दहलादेने वाली खबर आ रही है। जिले के बनकटवा गांव से एक पांच साल की लड़की के साथ बलात्कार व हत्या की वारदात सामने आ रही है। दरिंदे ने पहले तो पांच साल की मासूम के साथ दुष्कर्म किया उसके बाद हत्या करके शव को नदी में फेंक दिया। पुलिस ने लाश के सड़ जाने के बाद नदी से बरामद किया है।

पीड़ित बच्ची के परिजनों का कहना है कि शुक्रवार की शाम बच्ची दुकान से दूध लाने के लिए गई हुई थी जिसके बाद से लापता हो गई। परिजनों ने मासूम की काफी तलाश की लेकिन कोई सुराग नहीं मिला। इसके बाद परिजनों ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई। मासूम के परिजनों के शिकायत के बाद पुलिस ने जब तलाश जारी की तो रविवार को अरूणा नदी के पास से एक शव मिला जो काफी हद तक सड़ चुका था।

शव की पहचान की गई तो उसी बच्ची के रूप में हुई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया, रिपोर्ट आने के बाद पता चला कि मासूम बच्ची का पहले दरिंदे ने बलात्कार किया फिर उसे नदी में फेंक दिया ताकि किसी को पता न चल सके। मासूम के साथ दरिंदगी की खबर सुनकर स्थानीय लोगों में आक्रोश है और आरोपी को फांसी की सजा देने की मांग कर रहे हैं।

मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। मासूम के साथ दरिंदगी के आरोप में राजू नाम के शख्स को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने बताया है कि आरोपी पर पहले भी कई मामले दर्ज हैं और वो अलग-अलग मामले में तीन बार जेल जा चुका है।

बता दें कि यूपी के अलीगढ़ में भी बीते कुछ दिन पहले ऐसी ही घटना सामने आई थी जिसमें आरोपी ने दो साल की बच्ची को मार कर फेंक दिया था जिसका शव क्षत-विक्षत रूप में बरामद किया गया। मासूम बच्ची के कई अंग गायब थे, वहीं उसके शरीर की कई हड्डीयां टूटी पाई गईं थीं। दोनों आंखें भी गायब थीं वहीं बच्ची को तेजाब से नहलाया गया था। बच्ची के शरीर पर कुत्तों के दांतों के निशान पाए गए थे।

Next Story
Top