Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

पत्नी के कंप्यूटर सीखने पर पति ने पीटा, गुस्साई भीड़ ने पति को धुन दिया

पत्नी के कंप्यूटर सीखने से नाराज नशेड़ी पति ने पत्नी की पिटाई कर दी। इस दौरान मौके पर जमा भीड़ ने नशेड़ी को जमकर धुना। मौके पर पहुंची पुलिस ने पति को गिरफ्तार कर लिया।

कंप्यूटर सीखने से नाराज नशेड़ी पति का पत्नी पर अत्याचार, भीड़ ने पीटकर सिखाया सबकDrunk person beaten his wife due to her craze to learn computer

ड्राई स्टेट बिहार में व्यक्ति को नशा कर पत्नी को पीटना भारी पड़ गया। पत्नी के कंप्यूटर से सीखने से नाराज नशेड़ी ने जब पत्नी को पीटा तो भीड़ जमा हो गई। भीड़ के लाख रोकने पर भी जब नशेड़ी ने पत्नी को पीटना नहीं छोड़ा तो गुस्साए लोगों ने नशेड़ी को धुन दिया। इसके बाद नशेड़ी को पुलिस के हवाले कर दिया। जहां पर पुलिस ने नशा करने, पत्नी के साथ मारपीट करने सहित अन्य मामलों में हिरासत में ले लिया है।

भागलपुर जिले के डिक्शन मोड़ पर नशेड़ी दिलीप पासवान ने सरेआम अपनी पत्नी की पिटाई कर दी। पति, पत्नी के कंप्यूटर सीखने से नाराज था। महिला को सरेआम पीटे जाने पर बड़ी संख्या में एकत्रित हो गए। आसपास एकत्रित लोगों ने दिलीप पासवान को कई बार पत्नी को पीटने से रोका। लेकिन दिलीप के नहीं मानने पर डिक्शन मोड़ पर मौजूद लोगों ने धुन दिया।

जान बचाने के लिए भागना पड़ा

सिकंदरपुर निवासी दिलीप जान बचाने के लिए भाग खड़ा हुआ। लेकिन लोगों ने दौड़कर दबोच लिया। दिलीप को पकड़कर पुलिस को बुला लिया। जिसके बाद थाने ले जाकर ब्रेथ एनालाइजर से दिलीप के नशे की जांच की गई। जिसमें दिलीप के शराब के नशे में चूर होने की पुष्टि हो गई। नशे में धुत दिलीप ने पुलिस से माफी मांगी और कहा कि आगे से कभी शराब को हाथ नहीं लगाएगा। जेल भेजे जाने की बात सुनकर वह घबरा गया और कहने लगा कि अब पत्नी की हर बात मानेगा।

पत्नी का घर से बाहर जाना पसंद नहीं

दिलीप ने पुलिस को बताया कि कंप्यूटर सीखने के लिए उसकी पत्नी का घर से बाहर जाना उसे बिलकुल पसंद नहीं था। जिसका वह विरोध करता था। रविवार को गम में डूबे होने के कारण उसने शराब का सेवन किया था। हालांकि पीड़िता पत्नी ने पुलिस के सामने ही दिलीप के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने से मना कर दिया। कोतवाली थानाध्यक्ष अमर विश्वास ने बताया कि पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। आरोपी पर केस करने के लिए एएसआई अहमद खा ने खुद बयान दिया है।

Next Story
Top