Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

पटना के गांधी मैदान में ''दीन बचाओ-देश बचाओ'' रैली, कई मुस्लिम संगठन हुए शामिल

बिहार की राजधानी पटना के गांधी मैदान में इमारत शरिया और ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड द्वारा ''दीन बचाओ-देश बचाओ'' किया गया। इस रैली में कई मुस्लिम संगठन भी शामिल हुए हैं।

पटना के गांधी मैदान में

बिहार की राजधानी पटना के गांधी मैदान में इमारत शरिया और ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड द्वारा 'दीन बचाओ-देश बचाओ' किया गया। इस रैली में कई मुस्लिम संगठन भी शामिल हुए हैं।

इमारत शरिया और ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड ने कहा कि इस रैली का मकसद देश में धार्मिक उन्माद की राजनीति को खत्म करना है। साथ ही सभी धर्मों के लोगों के बीच भाईचारे और सौहार्द को मजबूत करना है।

ये भी पढ़ें - योगी सरकार के एनकाउंटर की खुली पोल, पुलिस और गैंगस्टर का ऑडियो सामने आया

वहीं उन्होंने आगे कहा कि रैली पूरी तरह गैर राजनीतिक है और इसमें सभी धर्मों के लोग शामिल होंगे। बता दें कि इस रैली में लाखों मुसलमानों के पहुंचने की उम्मीद जताई जा रही है। इस रैली को 'दीन (धर्म) बचाओ, देश बचाओ' नाम दिया गया है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, इस रैली का उद्घाटन बोर्ड के महासचिव अमीर-ए-शरीयत मौलाना मोहम्मद वली रहमानी करेंगे। वहीं इस रैली में कोई भी राजनीतिक पार्टी शामिल नहीं होगी। किसी को भी इसके लिए खास आमंत्रण नहीं दिया गया है और ना ही किसी के शामिल होने में पर कोई रोक लगाई है।

ये भी पढ़ें - उन्नाव केस: पीड़िता को आरोपी विधायक के घर ले जाने वाली महिला गिरफ्तार, पहले सीबीआई ने की थी पूछताछ

मौलाना वली रहमानी ने कहा कि 'हमने 4 साल इंतजार किया और ये सोचकर कि बीजेपी संविधान के तहत देश चलाना सीख लेगी। लेकिन बीजेपी मुसलमानों पर हमला कर रही है। हम बताना चाहते हैं कि देश के साथ इस्लाम भी खतरे में है।

Next Story
Top