Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

इस्लामपुर जा रही मगध एक्सप्रेस के इंजन में लगी आग, यात्रियों में मची अफरा-तफरी

नई दिल्ली से चलकर इस्लामपुर जा रही मगध एक्सप्रेस के इंजन में आग लग गई। ट्रेन के इंजन में आग लग जाने से यात्रियों में अफरा-तरफी का माहौल बन गया, और यात्री ट्रेन से उतरकर भागने लगे।

इस्लामपुर जा रही मगध एक्सप्रेस के इंजन में लगी आग, यात्रियों में मची अफरा-तफरी

नई दिल्ली से चलकर इस्लामपुर जा रही मगध एक्सप्रेस के इंजन में आग लग गई। ट्रेन के इंजन में आग लग जाने से यात्रियों में अफरा-तरफी का माहौल बन गया, और यात्री ट्रेन से उतरकर भागने लगे। हालांकि, इस घटना में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है।

पूर्व मध्य रेलवे के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी राजेश कुमार ने बताया कि बक्सर-पटना रेलखंड पर रघुनाथपुर और टुड़ीगंज रेलवे स्टेशन के बीच मगध एक्सप्रेस के इंजन में किसी कारणवश आग लग गई।

यह भी पढ़ें- काबुल: भारतीय दूतावास परिसर में गिरा रॉकेट, कोई हताहत नहीं

इस घटना के बाद चालक ने ट्रेन को रोक दिया। तेज धुआं निकलता देख ड्राइवर ने अचानक इमरजेंसी ब्रेक लगाई और गाड़ी से कूदकर बाहर आ गया। ट्रेन के इंजन से अचानक धुआं-आग की लपटें उठते देख यात्री ट्रेन से उतर कर भागने लगे।

राजेश कुमार ने कहा कि तत्काल इंजन को बोगी से अलग कर दिया गया है तथा इंजन में लगी आग पर काबू पा लिया गया है। बोगियों को गंतव्य स्थान पर भेजने के लिए अतिरिक्त इंजन को भेजा जा रहा है। इस घटना में किसी यात्री के नुकसान पहुंचने की सूचना नहीं है।

राजेश कुमार कहा कि ट्रेन के इंजन में आग लगने के कारणों का पता नहीं लग पया है। प्रथम दृष्ट्या शार्ट सर्किट होने की जानकारी मिली है। पूरे मामले की विस्तृत जांच के बाद ही सही जानकारी मिल पाएगी।

Next Story
Top