Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

बेटी के प्रेमी से नाराज परिजनों ने फोन कर छात्र को बुलाया, घर के बाहर खड़ा कर मार दी गोली

बिहार के पंडारक थाना क्षेत्र में बेटी के प्रेम से नाराज परिजनों ने प्रेमी को ही गोली मार दी। परिजनों ने छात्र को फोन कर घर बुलाकर गोली मारी है।

बेटी के प्रेमी से नाराज परिजनों ने फोन कर छात्र को बुलाया, घर के बाहर खड़ा कर मार दी गोलीdaughter boyfriend relatives call shoots Him

बिहार के पंडारक थाने के पंडारक गांव के छात्र रोशन कुमार की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। रोशन कुमार को प्रेमिका के परिजनों ने फोन कर युवक से घर पर पान मंगाया। इसके बाद उसकी गोली मारकर हत्या कर दी है।

वार्ड 11 में रहने वाले छात्र रोशन कुमार को आरोपियों ने बुधवार की रात फोन करके घर से बुलाया। इसके बाद युवक से पान भी मंगवाया। इसके बाद उसके जबड़े के पास गोली मार दिया। रोशन वहीं गिर पड़ा उसे आनन-फानन में अस्पताल ले जाया गया। लेकिन इलाज के दौरान उसकी मृत्यु हो गई। थानेदार रमण प्रकाश वशिष्ठ ने कहा कि हत्या के पीछे प्रेम प्रसंग का मामला हो सकता है। लगभग 21 साल का रोशन बीए प्रथम वर्ष का छात्र था। वह पढ़ाई के साथ-साथ श्रृंगार की दुकान भी चलाता था।

आर्थिक रुप से कमजोर है परिवार

ग्रामीणों ने बताया कि रोशन का परिवार आर्थिक रुप से कमजोर है। उसका घर एनएच के किनारे है। रोशन के दोस्त ने बताया कि वह कुछ दिनों से तनाव में रहता था। इसके अलावा दोस्तों के बजाए अकेला रहना पसंद कर रहा था। एक लड़की से उसका प्रेम प्रेसंग भी चल रहा था। सरकारी योजना के तहत मिले पैसे से वह सड़क के किनारे अपना घर बनवा रहा था ।

रोशन के मोबाइल से खुलेगा हत्या का राज

छात्र की हत्या का राज उसके फोन से खुलेगा। पुलिस छात्र की कॉल डिटेल निकलवा रही है। ताकि पता चल सके की उसे फोन कर किसने भुलाया था। पुलिस का कहना है कि रोशन का फोन उसकी बहन के पास है। पुलिस आरोपियों के जांच में जुट गई है।

Next Story
Share it
Top