Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Video: बिहार में युवक को JCB मशीन से उल्टा लटका कर बेरहमी से पीटा, लोग बने रहे तमाशबीन

बिहार के दरभंगा जिले में पिटाई का एक वीडियो वायरल हुआ है। इस वीडियो में कुछ लोग एक शख्स को जेसीबी से उल्टा लटकाकर बेरहमी से पीट रहे हैं। बताया जा रहा है कि पिटाई का ये वीडियो सदर थाना क्षेत्र के हिंगोली गांव का है।

Video: बिहार में युवक को JCB मशीन से उल्टा लटका कर बेरहमी से पीटा, लोग बने रहे तमाशबीन

बिहार के दरभंगा जिले में पिटाई का एक वीडियो वायरल हुआ है। इस वीडियो में कुछ लोग एक शख्स को जेसीबी से उल्टा लटकाकर बेरहमी से पीट रहे हैं।

बताया जा रहा है कि पिटाई का ये वीडियो सदर थाना क्षेत्र के हिंगोली गांव का है। यहां पर मोबाइल चोरी के आरोप में एक युवक अमरेश कुमार सहनी को तालिबानी सजा दी गई। आरोपी ने पकड़े जाने पर अपना जुर्म कबूल कर लिया था।

यह भी पढ़ें- हरियाणा में बच्‍ची को बचाने टैंक में उतरे दादा-दादी, तीनों की गई जान

आरोपी को पहले लोगों ने JCB से उल्टा लटकाकर पीटा फिर उसके बाल भी काट दिए। मोबाइल चोरी के आरोप में इतनी अमानवीय व क्रूर सजा को देख कर लोग दंग रह गए।

घटना से संबंधित वीडियो में देखा जा सकता है कि पीड़ित को इस दौरान किसी ने नहीं बचाया बल्कि लोग तमाशबीन बने रहे। भीड़ में से किसी शख्स ने घटना की पूरी वीडियो बना ली और उसे सोशल साइट पर वायरल कर दिया।

वीडियो वायरल होने के बाद मामला मीडिया के संज्ञान में आया तो पुलिस भी जांच के लिए जागी। फिलहाल, पुलिस मामले से संबंधित तीन लोगों को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई कर रही है।

Next Story
Top