Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

अस्पताल में कार्यरत महिलाकर्मी हुई कोरोना संक्रमित, बिहार में दस लोग हुए आए चपेट में

बिहार में एक और कोरोना पॉजिटिव का मामला सामने आया है। जिससे मरीजों की संख्या बढ़कर कुल 10 हो गई।

Coronavirus: महाराष्ट्र के बाद दूसरा सबसे ज्यादा कोरोना प्रभावित राज्य बना तमिलनाडु, 50000 से ज्यादा पहुंच गई मरीजों की संख्या
X
coronavirus

बिहार में एक और कोरोना पॉजिटिव का मामला सामने आया है। जिससे मरीजों की संख्या बढ़कर कुल 10 हो गई। आरएमआरआई के डायरेक्टर के अनुसार एक और महिला में कोरोना पॉजिटिव पाया गया। यह महिला पटना के शरणम अस्पताल की कर्मचारी है।

शरणम अस्पताल के दो कर्मचारी की पॉजिटिव रिपोर्ट गुरुवार और शुक्रवार को आई थी। हालांकि अन्य 89 लोगों के सैंपल की रिपोर्ट निगेटिव आई है। बता दें कि कोरोना का पहला मरीज का इलाज शरणम अस्पताल में हुआ था। जिससे इस अस्पताल के 3 कर्मचारी कोरोना के शिकार हुए।

बिहार में कोरोना से पहली मौत 21 मार्च को पटना एम्स में एक युवक की हुई थी। इस युवक के संक्रमण से 5 लोगों में कोरोना पॉजिटिव पाया गया। युवक के ही परिवार और पड़ोस के 2 लोगों में कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। वहीं इस युवक के संपर्क में अस्पताल के डॉक्टर, स्टाफ, वार्ड बॉय समेत 12 लोग आए थे।

इन सबका सैंपल आरएमआरआई भेजा गया। कोरोना मिलने के बाद शरणम अस्पताल को सील कर दिया है। बता दें कि कोरोना में अब तक 10 मरीज पाए गए हैं। इनमें पटना से 6, मुंगेर से 3 और सीवान से एक शामिल है। वहीं विदेश और अन्य राज्यों से आए लोगों को पटना में क्वारेंटाइन में रखा गया है। पटना में करीब 2000 लोगों को क्वारेंटाइन में रखा गया है।


Priyanka Kumari

Priyanka Kumari

Jr. Sub Editor


Next Story