Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Viral Video : बिहार में होम गार्ड जवान ने एक अफसर से मांगा लॉक डाउन का पास, वीडियो सामने आने के बाद जांच शुरू

बिहार (bihar) के अररिया से आई एक तस्वीर कई तरह के सवाल अफसरों पर खड़ा करती है। अररिया जिले में एक अधिकारी से 2 जवानों के द्वारा पास मांगने पर उसने अपने पद का रोब दिखाते हुए उठक बैठक लगवा दी।

Viral Video : बिहार में होम गार्ड जवान ने एक अफसर से मांगा लॉक डाउन का पास,  वीडियो सामने आने के बाद जांच शुरू
X

कोरोना वायरस जैसे संक्रमण को लेकर देशभर में लॉक डाउन है। उसको सफल बनाने के लिए लगातार पुलिस प्रशासन अपना काम कर रहा है। लेकिन बिहार के अररिया से आई एक तस्वीर कई तरह के सवाल अफसरों पर खड़ा करती है। अररिया जिले में एक अधिकारी से 2 जवानों के द्वारा पास मांगने पर उसने अपने पद का रोब दिखाते हुए उठक बैठक लगवा दी। इसका वीडियो भी सामने आया है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, अररिया जिले के बैरगाछी चौक पर एक होमगार्ड में एक कृषि पदाधिकारी की गाड़ी को चेकिंग के दौरान रोका और उसके पास मांगने लगा। मौके पर मौजूद पुलिस अधिकारी उस कृषि पदाधिकारी मनोज कुमार के समर्थन में दिखे। इस दौरान अधिकारी ने होमगार्ड की क्लास लगा दी।

फिहहाल, इस घटना के सामने आने के बाद अररिया एसपी ने मामले की जांच के आदेश दे दिए हैं। वायरल वीडियो सामने आने के बाद इस मामले पर बिहार सरकार ने भी संज्ञान लिया है और जिला कृषि पदाधिकारी के खिलाफ विभागीय जांच के आदेश दे दिए गए हैं।

Next Story