Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Coronavirus: पांच और संदिग्ध मरीजों को अस्पताल में कराया भर्ती, बिहार-नेपाल सीमा बंद

कोरोना वायरस: पूरे देश में कोरोना का कहर लगातार जारी है। वहीं शनिवार को बिहार में पांच और संदिग्ध मरीज पाए गए है। जिसे अलग- अलग जिलों के अस्पताल में भर्ती कराया गया।

कोरोना वायरस: पांच और संदिग्ध मरीजों को अस्पताल में कराया भर्ती, बिहार-नेपाल सीमा बंद

कोरोना वायरस: पूरे देश में कोरोना का कहर लगातार जारी है। वहीं शनिवार को बिहार में पांच और संदिग्ध मरीज पाए गए। जिसे अलग- अलग जिलों के अस्पताल में भर्ती कराया गया। संदिग्ध लोगों में दो पटना, तीन गोपालगंज, दरभंगा और नालंदा के रहने वाले हैं। शनिवार को ही पाए गए दो संदिग्ध मरीज पटना के ही रहने वाले है।

दोनों कॉटेज के आइसोलेटेड वार्ड में रखा गया है। पटना एम्स में भी गोपालगंज निवासी एक संदिग्ध को भर्ती कराया गया है। यह युवक दुबई से लौटा था। हालांकि किसी भी संदिग्ध मरीजों में अभी तक कोरोना का पॉजिटिव रिपोर्ट नहीं पाया गया। फिलहाल झारखंड और बिहार सेफ जोन में चल रही है।

बिहार-नेपाल सीमा बंद

कोरोना के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए बिहार सरकार ने सभी स्कूल, कॉलेजों, सिनेमाघरों को बंद कर दिया गया। साथ ही बिहार से सटे नेपाल सीमा से आने वाले लोगों को स्क्रिनिंग करने का आदेश दिया गया था, लेकिन सरकार ने अपने आदेश को वापस लेते हुए बिहार-नेपाल सीमा को विदेशियों के लिए फिलहाल बंद कर दिया गया।

हालांकि इस सीमा से भारत के लोग आ- जा सकेंगे। पटना-काठमांडू बस सेवा भी रोक दी गई है। वैशाली, मुजफ्फरपुर, समस्तीपुर और शिवहर में धारा 144 लागू कर दी गई है। वहीं रीयल एस्टेट रेगुलेटरी अथॉरिटी (रेरा) ने कोरोना को देखते हुए 16 से 31 मार्च तक किसी भी केस की सुनवाई पर रोक लगा दी गई।

Priyanka Kumari

Priyanka Kumari

Jr. Sub Editor


Next Story
Top