Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

लालू परिवार की बढ़ीं मु्श्किलें, तेजस्वी सहित आरजेडी नेताओं को अवमानना नोटिस

चारा घोटाले मामले में रांची की सीबीआई की विशेष अदालत गुरुवार को लालू प्रसाद यादव समेत 16 आरोपियों की सजा पर फैसला सुनाएगी। वहीं कोर्ट ने इस मामले में तेजस्‍वी यादव को अदालत की अवमानना का नोटिस जारी किया है।

लालू परिवार की बढ़ीं मु्श्किलें, तेजस्वी सहित आरजेडी नेताओं को अवमानना नोटिस

चारा घोटाले में बिहार के पूर्व सीएम और आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव को 23 दिसंबर को दोषी ठहराए जाने के बाद अदालती फैसले के खिलाफ कथित बयानबाजी पर नोटिस जारी किया गया है।

अदालत ने लालू के बेटे, बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव, राजद के वरिष्ठ नेता रघुवंश प्रसाद सिंह, कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मनीष तिवारी व शिवानंद तिवारी को बुधवार को अवमानना नोटिस जारी किया है।

ये भी पढ़ें - चारा घोटाला: लालू यादव समेत 16 को सजा का ऐलान आज, सुबह 11 बजे आ सकता है फैसला

उन्हें 23 जनवरी को अदालत के समक्ष उपस्थित होने का निर्देश दिया। केंद्रीय जांच ब्यूरो की विशेष अदालत के न्यायाधीश शिवपाल सिंह ने 23 दिसंबर को अदालत द्वारा लालू प्रसाद समेत 16 आरोपियों को चारा घोटाले में दोषी माना था।

इस मामले में दोषी ठहराए जाने के बाद लालू के बेटे तेजस्वी यादव, रघुवंश प्रसाद सिंह, कांग्रेस नेता मनीष तिवारी व शिवानंद तिवारी द्वारा दिये गये बयानों पर संज्ञान लेते हुए बुधवार को अवमानना नोटिस जारी किया।

ये भी पढ़ें - कमला मिल्स के बाद एक और मैमून बिल्डिंग में आग, 4 की मौत, राहत कार्य जारी

अदालत ने सीबीआई के माध्यम से प्रेषित इस नोटिस में चारों आरोपियों को अदालत में 23 जनवरी को स्वयं उपस्थित होकर अपना पक्ष रखने को कहा है। अदालत ने नोटिस में पूछा है कि अदालती फैसले के बारे में दिए गए बयानों को देखते हुए क्यों न उनके खिलाफ अवमानना की कार्रवाई की जाए।

Next Story
Top