Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

कांग्रेस की महिलाओं को लुभाने की कोशिश, ‘मिर्च स्प्रे'' और ‘इन्दिरा शक्ति ऐप'' किए लॉन्च

संकट की घड़ी में महिलाओं के अपना बचाव करने के लिए कांग्रेस ने बिहार में ‘‘इन्दिरा शक्ति ऐप'''' और ‘‘मिर्च स्प्रे'''' लांच किया।

कांग्रेस की महिलाओं को लुभाने की कोशिश, ‘मिर्च स्प्रे

संकट की घड़ी में महिलाओं के अपना बचाव करने के लिए कांग्रेस ने बिहार में ‘‘इन्दिरा शक्ति ऐप' और ‘‘मिर्च स्प्रे' लांच किया।

पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गाँधी की 74वीं जयन्ती के अवसर पर आज प्रदेश कांग्रेस के मुख्यालय सदाकत आश्रम के सभागार में ‘‘इन्दिरा शक्ति ऐप' की शुरूआत करते हुए पार्टी के बिहार मामलों के प्रभारी शक्ति सिंह गोहिल ने कहा कि उनकी पार्टी ने देश की महिला शक्ति का प्रतीक इन्दिरा गाँधी के नाम से ‘इन्दिरा शक्ति ऐप' बनाया है।
उन्होंने मुजफ्फरपुर स्थित एक बालिका गृह में 34 लडकियों के यौन शोषण के मामले का जिक्र करते हुए आरोप लगाया कि बिहार में महिलाएं सुरक्षित नहीं हैं इसलिए ‘‘इन्दिरा शक्ति ऐप' और ‘‘मिर्च स्प्रे' को यहां लांच किया गया है।
इस अवसर पर अखिल भारतीय कांग्रेस कमिटी के सचिव राजेश लिलौटिया, अखिल भारतीय कांग्रेस कमिटी के सचिव बीरेन्द्र सिंह राठौर, प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष कौकब कादरी, कांग्रेस विधान मण्डल दल के नेता सदानन्द सिंह, विधान परिषद में कांग्रेस दल के नेता मदन मोहन झा, पूर्व प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अनिल कुमार शर्मा, चन्दन बागची, प्रदेश महिला कांग्रेस की अध्यक्ष अमिता भूषण सहित पार्टी के कई विधायक उपस्थित थे।
Next Story
Top