Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

ब्रजेश ठाकुर के कांग्रेस में शामिल होने वाले बयान गरमायी राजनीति, कांग्रेस ने दी सफाई

बिहार में मुजफ्फरपुर शेल्टर होम रेप केस के मुख्य आरोपी ब्रजेश ठाकुर के बायन के बाद राज्य में सियासत गरमा गयी है।

ब्रजेश ठाकुर के कांग्रेस में शामिल होने वाले बयान गरमायी राजनीति, कांग्रेस ने दी सफाई

बिहार में मुजफ्फरपुर शेल्टर होम रेप केस के मुख्य आरोपी ब्रजेश ठाकुर के बायन के बाद राज्य में सियासत गरमा गयी है। कांग्रेस ने ब्रजेश के कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ने को खारिज कर दिया है।

बिहार कांग्रेस के प्रभारी अध्यक्ष कौकब कादरी ने कहा कि ब्रजेश ठाकुर का बयान एक मजाक है, ब्रजेश ठाकुर की कॉल डिटेल मंजू वर्मा के पति के साथ है।उन्होंने आगे कहा कि बीजेपी और जेडीयू के साथ उनके संबंध सामने आ रहे हैं। जदयू-भाजपा के इशारे पर ब्रजेश ठाकुर से कांग्रेस का नाम दिलवाया गया है।

खबरों से मिली जानकारी के मुताबिक कौकब कादरी ने कहा कि जदयू-भाजपा के दवाब पर ब्रजेश ठाकुर से कांग्रेस का नाम दिलवाया गया है। उन्होंने आगे कहा कि कांग्रेस के किसी भी नेता से ब्रजेश ठाकुर का कोई संपर्क नहीं है।

शेल्टर होम आरोपी ब्रजेश ठाकुर ने दिया था ये बयान

ब्रजेश ठाकुर ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि फरार मधु से मेरा कोई संबंध नहीं है। यह कुछ समाचार पत्रों द्वारा प्रकाशित करके मेरे अखबार कार्यालय को बंद कराना चाहते हैं।

मेरे अखबार के कारण उनका कारोबार प्रभावित हो रहा है इसी कारण यह सब हो रहा है। मैं कांग्रेस में शामिल होकर चुनाव लड़ने जा रहा था, इसलिए फंसाया जा रहा है। उन्होंने दावा किया कि किसी भी बच्ची ने उसका नाम नहीं लिया है।

Next Story
Top