Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

सीवान जिले में नाबालिक छात्रा के साथ गैंगरेप, कोचिंग संचालक और शिक्षकों ने दिया वारदात को अंजाम

बिहार के सीवान जिले में एक 14 साल की नाबालिग छात्रा के साथ कोचिंग संचालक और शिक्षकों ने मिलकर गैंगरेप कर दिया। जिस पर पीड़ित परिजन ने पुलिस पर सवाल खड़ा किए है कि शिकायत करने के बावजूद आरोपियों के खिलाफ अब तक कोई कारवाई क्यों नहीं की गई है।

रामगढ़- चार युवकों ने मिलकर किया युवती से गैंगरेप, सभी आरोपी गिरफ्तारचार युवकों ने मिलकर किया युवती से गैंगरेप

बिहार के सीवान जिले में एक 14 साल की नाबालिग छात्रा के साथ गैंगरेप करने का मामला सामने आया है। जहां एक कोचिंग संचालक और शिक्षकों ने मिलकर छात्रा के साथ गैंगरेप कर दिया। पीड़ित ने आरोपियों के खिलाफ जब निजी पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराने गई तो पुलिस ने कोई एक्शन नहीं लिया। जिसे देखते हुए पी़ड़ित परिजन काफी गुस्से में नजर आ रहे है।

जानकारी के मुताबिक पीड़्त छात्रा ने पूरी घटना की जानकारी अपने परिवार वाले को दी है। जहां उन्होनें बताया है कि बुधवार को दोपहर 2 बजे चैनपुर ओपी के ब्रिलियंट कोचिंग में पढ़ने गई थी। जहां कोचिंग संचालक और शिक्षकों ने मिलकर छात्रा से गैंगरेप कर दिया।

जब शाम पांच बजे तक छात्रा अपने घर नहीं आई तो परिजनों ने खोजबीन करना शुरू कर दी थी। जिससे थोड़ी देर के बाद पीड़ित कोचिंग सेंटर में ही बेहोशी के हालात में पाई गई, जिसे तुरंत उसे सिसवन रेफरल अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां डॉक्टर ने हालात को देखते हुए सीवान सदर अस्पताल में रेफर कर दिया गया।

वहीं पीड़ित परिजन ने इस वारदात को अंजाम देने वाले आरोपियों के खिलाफ अब तक कोई कारवाई नहीं करने पर पुलिस की वर्दी पर लोग सवाल उठा रहे है। हालांकि घटना की सूचना मिलते ही एसपी अभिनव कुमार रात में ही पीड़ित से मिलने अस्पताल तो पहुंचे थे, लेकिन आरोपियों के खिलाफ अब तक कोई कारवाई नहीं की गई है।

Priyanka Kumari

Priyanka Kumari

Jr. Sub Editor


Next Story
Top