Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

''मैं नहीं हूं 2019 में PM पद का दावेदार''

पटना में आयोजित ''लोक संवाद कार्यक्रम'' में मीडिया से बात करते हुए नीतीश कुमार ने कहा शरद जी अध्यक्ष नहीं बनना चाहते थे।

2019 लोकसभा चुनाव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को महागबंधन के रास्ते सत्ता से बेदखल करने की कवायद के बीच बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बड़ा बयान दिया है।

सोमवार को पटना में आयोजित 'लोक संवाद कार्यक्रम' में मीडिया से बात करते हुए नीतीश कुमार ने कहा, 'हम इतने मूर्ख नहीं हैं, 2019 के दावेदार हम नहीं हैं।'

उन्होंने कहा कि मेरे बारे में व्यक्तिगत आकांक्षा दिखाकर लोग तरह-तरह की बाते कर रहे हैं। कहा कि शरद जी अध्यक्ष नहीं बन सकते थे, तो हम पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष बन गए तो लोक मुझे कोसने लगे थे।

नीतीश कुमार ने कहा कि नरेंद्र मोदी में देश के लोगों को क्षमता दिखी, इसलिए आज वे देश प्रधानमंत्री हैं। कहा कि जिसकी क्षमता को लोग पहचानेंगे वह देश का प्रधानमंत्री बनेगा।

लालू यादव और उनके परिवार पर बीजेपी की ओर से लगाए जा रहे आरोपों पर नीतीश कुमार ने पहली बार सफाई दी।

उन्होंने कहा कि बीजेपी नेता सुशील मोदी की तरफ से जो आरोप लगाए गए हैं, उसका उत्तर लालू जी और आरजेडी नेता पहले ही दे चुके हैं।

कहा कि इतना ही विश्वास है तो मामले की जांच केंद्र सरकार करा ले। बताया कि जो आरोप लगाया जा रहा है, वह लोगों के दिमाग को डाइवर्ट करने की कोशिश की जा रही है।

वहीं प्रणव मुखर्जी को दोबारा राष्ट्रपति बनाए जाने के सवाल पर उन्होंने कहा कि इससे अच्छी बात और क्या हो सकती है। यह तो केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार को सोचना चाहिए।

Next Story
Top