Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

नीतीश ने भाजपा के खिलाफ खोला मोर्चा, कहा- क्राइम, करप्शन और साम्प्रदायिकता से कभी नहीं करूंगा समझौता

नीतीश कुमार ने इशारों में बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि मैं कभी जुर्म और भ्रष्टाचार से समझौता नहीं करता। इसके साथ ही नीतीश ने कहा कि मैं हमेशा से ही बिहार को विशेष राज्य का दर्जा देने की मांग करता रहूंगा।

नीतीश ने भाजपा के खिलाफ खोला मोर्चा, कहा- क्राइम, करप्शन और साम्प्रदायिकता से कभी नहीं करूंगा समझौता

बिहार में जेडीयू-बीजेपी गठबंधन की सरकार को लेकर नीतीश कुमार ने इशारों में बीजेपी को सलाह दे डाली। नीतीश कुमार ने कहा कि बिहार में हम गठबंधन की सरकार चला रहे है।

लेकिन इसका मतलब कतई यह नहीं है कि हम क्राइम, करप्शन और कम्यूनलिज्म से कभी समझौता करके सरकार चलाएंगे। नीतीश ने कहा कि मेरे लिए काम का बड़ा महत्तव है। बाकी सभी चीजों का कोई मतलब नहीं रह है।

यही नहीं नीतीश कुमार ने बिहार को विशेष राज्य का दर्जा दिए जाने की मांग को लेकर भी अपना पक्ष रखा। नीतीश कुमार के मुताबिक मैं बिहार के लिए विशेष दर्जे की मांग हमेशा से उठाता रहा हूं। और आगे भी अपनी इस मांग को लेकर आवाज उठाता रहूंगा।

वहीं बिहार सरकार के कामों को विज्ञापन के जरिए लोगों तक पहुंचाने के लिए हमें किसी भी प्रकार के विज्ञापन की आवश्यकता नहीं है। नीतीश कुमार ने कहा कि बिहार की जनता की भलाई में किए गए सभी कार्य अपने आप ही प्रचलित हो जाते है इसके लिए हमें प्रचार पर बेफजूल पैसे लगाने की आवश्यकता नहीं है।

नीतीश ने बिहार में शराबंदी को लेकर भी सरकार की नीती को लोगों से सांझा किया। नीतीश कुमार ने कहा कि अगर आप काम करते है तो आपको किसी प्रचार की आवश्यकता नहीं है। लोग पूछते है कि आपने कैसे बिहार में शराबंदी लागू कर दी।

तो इसके जवाब में कहता हूं कि आप बिहार में आइए और खुद से देखिए कि बिहार में शराबबंदी कैसे काम कर रही है। आपको बता दे कि दिल्ली में चल रहे राजनीतिक बवाल को लेकर भी नीतीश की ही पार्टी के नेता अरविंद केजरीवाल से समर्थन में बयानबाजी कर चुके है।

जिसके बाद इस बात के संकेत मिल रहे है कि नीतीश कुमार बिहार में बीजेपी के काम करने और उनके नेताओं के व्यवहार से खुश नहीं है।

Next Story
Top