Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

CM नीतीश आज करेंगे कैबिनेट विस्तार, इन चेहरों को मिल सकती है जगह

सीएम नीतीश कुमार के मंत्रिमंडल में 16 मंत्रियों को मिल सकती है जगह।

CM नीतीश आज करेंगे कैबिनेट विस्तार, इन चेहरों को मिल सकती है जगह

बिहार में कैबिनेट विस्तार को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के घर बैठक शुरू हो गई है। बैठक में सीएम अलावे डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी, नंदकिशोर यादव और बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय समेत कई बड़े नेता मौजूद हैं।

सीएम नीतीश कुमार के मंत्रिमंडल में किन-किन नेताओं को जगह दी जाएगी इस पर बैठक में फैसला किया जाएगा।

बिहार में सियासी हलचल के बीच मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आज दोपहर 3 बजे अपने मंत्रिमंडल का विस्तार करेंगे। कैबिनेट में कुल 16 मंत्रियों को शामिल किया जाएगा।

अस्पताल में भर्ती राज्यपाल केसरीनाथ त्रिपाठी को आज अस्पताल में छुट्टी दी जाएगी, जिसके बाद शपथ ग्रहण समारोह होगा। मंत्रिमंडल में बीजेपी, जेडीयू, आरएलएसपी, एलजेपी और हम के विधायकों के शामिल होने का अनुमान है।

इसे भी पढ़ें:- नीतीश पर तेजस्वी का हमला, कहा- BJP और RSS के सामने टेके घुटने

बीजेपी से इन लोगों को मिलेगा मंत्रिमंडल में मौका

आपको बता दें कि भारतीय जनता पार्टी की ओर से पूर्व पथ निर्माण मंत्री नंद किशोर यादव, राजद-जेडीयू सरकार में विपक्ष के नेता रहे प्रेम कुमार, बीजेपी के राष्ट्रीय महामंत्री और विरोधी दल मुख्य सचेतक और एमएलसी रजनीश कुमार और पूर्व बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष मंगल पांडेय का नाम मंत्रियों की लिस्ट में सबसे आगे चल रहा है।

इसे भी पढ़ें:- नाराज शरद यादव को मनाने के लिए बीजेपी ने जेटली को इसलिए चुना

जेडीयू से ये लोग होंगे शामिल

जेडीयू के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष ललन सिंह, पार्टी के कद्दावर नेताओं में से एक विजेंद्र यादव, लेसी सिंह, जयकुमार सिंह, श्रवण कुमार और पी के शाही का नाम मंत्रियों की लिस्ट में आगे चल रहा है।

इसके अलावा हम पार्टी से बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी को भी नीतीश सरकार में शामिल किया जाएगा। साथ ही एलजेपी और आरएलएसपी से भी एक-एक मंत्री शामिल हो सकते हैं।

Next Story
Top