Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

बिहार में जारी सियासी उठापटक के बीच आज PM के भोज में शामिल होंगे नीतीश

नवनिर्वाचित राष्‍ट्रपति रामनाथ कोविंद 25 जुलाई को राष्ट्रपति पद की शपथ लेंगे।

बिहार में जारी सियासी उठापटक के बीच आज PM के भोज में शामिल होंगे नीतीश

बिहार की राजनीति में जारी सियासी उठापटक के बीच राज्य के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तरफ से दिल्ली के हैदराबाद हाऊस में आयोजित भोज में आज शामिल होने के लिए दिल्ली जाएंगे।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी निवर्तमान राष्ट्रपति प्रणव मुखर्जी के सम्मान में ये भोज दें रहे हैं। इस डिनर में राष्ट्रपति प्रणव मुखर्जी, नवनिर्वाचित राष्‍ट्रपति रामनाथ कोविंद, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, नीतीश कुमार समेत एनडीए के कई बड़े नेता मौजूद रहेंगे।

इसे भी पढ़ें:- नीतीश कुमार नैतिक मूल्यों में बब्बर शेर: JDU

इंडियन एक्सप्रेस के मुताबिक, नवनिर्वाचित राष्‍ट्रपति रामनाथ कोविंद 25 जुलाई को राष्ट्रपति पद की शपथ लेंगे। शपथ ग्रहण समारोह में एनडीए के भी मंत्री शामिल होंगे। इसमें शामिल होने के लिए बीजेडी और एआईएडीएमके को निमंत्रण भेजा गया है।

वहीं बिहार बीजेपी की ओर से पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी, प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय और प्रतिपक्ष के नेता डॉ. प्रेम कुमार भी रात्री भोज में शामिल होने के लिए जाएंगे।

इसे भी पढ़ें:- RJD और JDU की बैठक में तेजस्वी पर नहीं हुई चर्चा, लालू ने कहा- हम अपने फैसले पर कायम

गौरतलब है कि बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने इससे पहले भी विपक्षी एकता को ठेंगा दिखाते हुए बीजेपी के राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार रामनाथ कोविंद को समर्थन देने का ऐलान किया था।

Next Story
Top