Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

इमरान खान के संयुक्त राष्ट्र महासभा में आपत्तिजनक बयान पर केस दर्ज, अब अदालत में चलेगा मामला

बिहार (Bihar) के मुजफ्फरपुर (Muzaffarpur) में पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान (Pakistan PM Imran Khan) के खिलाफ वकील सुधीर कुमार ओझा की तरफ से केस दर्ज (Case Lodged) किया गया है। शिकायत में कहा गया है कि यूएनजीए (UNGA) भाषण के दौरान इमरान खान ने आपत्तिजनक बयान दिए हैं। जिस कारण तुरंत उनकी गिरफ्तारी का आदेश दिया जाना चाहिए।

पाकिस्तान में दाऊद इब्राहिम की संपत्ति होगी जब्त, लिस्ट में हाफिज सईद और मसूद अजहर का नाम भी शामिल
X
पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान

प्रधानमंत्री मोदी (PM Modi) के यूएनजीए (UNGA) में दिए गए भाषण को जहां विश्वभर में सराहया जा रहा है। वहीं पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान (PM Imran Khan) के भाषण की हर तरफ आलोचना हो रही है। इमरान खान ने अपने भाषण ने परमाणु हमले की धमकी दी है। जिसकी कड़ी निंदा की जा रही है। बिहार (Bihar) के मुजफ्फरपुर (Muzaffarpur) जिले में शनिवार को पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान के खिलाफ केस दर्ज किया गया है।

वकील सुधीर कुमार ओझा की तरफ से यह केस मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट की अदालत में दर्ज किया गया है। अपनी शिकायत में उन्होंने कहा है कि इमरान खान ने संयुक्त राष्ट्र महासभा सम्मेलन में दिए गए भाषण के दौरान आपत्तिजनक बयान दिए हैं। उन्होंने अपने भाषण में भारत के खिलाफ न्यूक्लियर हमले की बात भी कही है।

वकील सुधीर कुमार ओझा ने अदालत से निवेदन किया है कि उनकी शिकायत के आधार पर तुरंत प्रधानमंत्री के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने के आदेश दिए जाएं। ओझा का कहना है कि पाकिस्तान के प्रधानमंत्री ने आर्टिकल 370 के संबंध में जो बयान दिए हैं। उनके कारण लोगों के एक वर्ग को उकसाया जा सकता है और देश में अशांति पैदा हो सकती है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story