Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

CAA Protest : सीएम नीतीश कुमार ने पीएम मोदी से एनडीए की आपात बैठक बुलाने की मांग की

सीएम नीतीश कुमार का कहना है कि पीएम मोदी को विवादास्पद मुद्दों पर सहमति बनाने के लिए सहयोगियों की बैठक बुलानी चाहिए।

सीएम नीतीश कुमार ने जेडीयू नेता पवन वर्मा को दिया दो टूक जवाब, जहां जाना है चले जाएं मेरी शुभकामनाएं आपके साथबिहार सीएम नीतीश कुमार

बिहार के मुख्यमंत्री और जनता दल युनाइटेड (जेडीयू) के चीफ नीतीश कुमार ने शनिवार को पीएम मोदी से एनडीए की आपात बैठक बुलाने की मांग की है। सीएम नीतीश कुमार का कहना है कि पीएम मोदी को विवादास्पद मुद्दों पर सहमति बनाने के लिए सहयोगियों की बैठक बुलानी चाहिए। जनता दल युनाइटेड पीएम मोदी से वर्तमान राजनीतिक स्थिति पर बातचीत के लिए तत्काल एनडीए की बैठक की मांग करती है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सदन में जेडीयू ने कैब (सीएबी) के पक्ष में वोट किया था। लेकिन जेडीयू पार्टी के उपाध्यक्ष प्रशांत किशोर ने नागरिकता कानून का विरोध किया है। जिसके बाद बिहार की राजनीति में हलचल तेज हो गई।

बिहार में एनआरसी लागू नहीं होगा

हाल ही में पार्टी उपाध्यक्ष प्रशांत किशोर ने सीएम नीतीश कुमार से मुलाकात की। जिसके बाद उन्हें बताया कि सीएम एनआरसी के विरोध में है। लेकिन यह स्थिति तब साफ हुई जब शुक्रवार को नीतीश कुमार ने पटना में पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि वह बिहार में एनआरसी लागू नहीं होगा।

गौरतलब है कि सीएम नीतीश कुमार ने देशभर में हो रहे नागरिकता कानून के विरोध के बीच गुरुवार को कहा था कि उनके रहते अल्पसंख्यकों की उपेक्षा नहीं होने दी जाएगी।

Next Story
Top